अचनाक फूट-फूटकर रोने लगी यह टीवी एक्ट्रेस, कहा- 'मैं मर जाउंगी...'
अचनाक फूट-फूटकर रोने लगी यह टीवी एक्ट्रेस, कहा- 'मैं मर जाउंगी...'
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही हैं कि टीवी टीआरपी रेटिंग लिस्ट में इस वक्त शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 धमाल मचा रहा है और यह शो सभी को पसंद आ रहा है. ऐसे में इस शो के हर नए एपिसोड में कुछ न कुछ दिलचस्प देखने को मिलता ही रहता है. आप सभी को बता दें कि इस बार भी शो में कुछ नया होने वाला है. जी हाँ, रोहित शेट्टी शो के आने वाले एपिसोड में कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन को एक ऐसा टास्क देंगे, जिसके देखकर उनका रोना निकल जाएगा. आप सभी को बता दें कि इस दौरान जैस्मिन की हालत को देखकर शो के बाकी कंटेस्टेंट उनके मजे लेते हुए नजर आएंगे और सभी उन्हें हंसाने की कोशिश करेंगे.

 

अब कलर्स टीवी द्वारा शो के आने वाले एपिसोड की कुछ झलक शेयर की जा चुकी है जो आप देख सकते हैं. आप देख सकते हैं खतरों के खिलाड़ी से जुड़े वीडियो में दिखाया जा रहा है कि जैस्मिन के सामने होस्ट रोहित शेट्टी एक टास्क रखते हैं और टास्क के अंदर दो सांपों का इस्तेमाल होता देख जैस्मिन की हालत खबर हो जाती है. वहीं जैस्मिन टास्क करने से मना कर देती है और रोते-रोते वो रोहित शेट्टी से कहती है कि सर मैं मर जाऊंगी.

आप सभी देख सकते हैं कि इतना सुनते ही वहां मौजूद सभी कंटेस्टेंट जोर-जोर से हंसने लगते हैं. इस दौरान भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया भी जैस्मिन को बहुत समझाते हैं, लेकिन वो नहीं मानती और ये सब होता देख रोहित शेट्टी जोर-जोर हंसने लग जाते हैं.

पिता जितेंद्र कपूर के नाम पर एकता ने रखा अपने बेटे का नाम

अपने डांस से लाखो दिलों पर छुरियां चला रहीं हैं अर्शी खान

ग्रीन बिकिनी पहन अपने सेक्सी अंगों को दिखाती नजर आईं पूनम पांडेय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -