अनूप जलोटा को किस करने पर जसलीन ने किया चौकाने वाला खुलासा
अनूप जलोटा को किस करने पर जसलीन ने किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

रिएलिटी शो बिग बॉस के सीजन 12 में नजर आ चुके जसलीन मथारू और अनूप जलोटा तो आपको याद ही होंगे। यह दोनों सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक थे। आप सभी को याद हो तो दोनों ने अपने रिश्ते से काफी सुर्खियां बटोरी थीं। वैसे दोनों इस सीजन के कॉन्सेप्ट के मुताबिक जोड़ी बनकर पहुंचे थे। शो के दौरान जसलीन अक्सर अनूप जलोटा के संग मस्ती मजाक करती नजर आईं थीं। वहीं शो में जसलीन और अनूप जलोटा का एक किस खूब चर्चाओं में आ गया था। अब उसी किस को लेकर जसलीन मथारू ने सफाई दी है।

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा- ''मैं वैलेंटाइन्स डे पर अपने मॉम या डैड के साथ डेट पर नहीं जा सकती? बिल्कुल जा सकती हूं। मैं डेट पे अनूप जी के साथ गई, मेरे गुरूजी के साथ, तो इसमें कोई लव एंगल का कॉन्सेप्ट जो जरूरी नहीं है।'' इसी के साथ उन्होंने कहा- ''अगर मैंने उनको गाल पर किस किया और बोला ये लिपस्टिक छोड़ दूं।। तो मैं ऐसी ही हूं। ये मजाक है मेरा। हम ऐसे ही मजाक करते हैं और अनूप जी मुझे जानतें है इतने सालों से, वो भी जानते हैं ये बात। कुछ लोग है जो बहुत इस बात का मुद्दा बनाते हैं कि किस कर दिया।।।! इसमें क्या खास बात है?''

केवल यही नहीं बल्कि जसलीन का कहना है कि ये अनूप जी को मेरा ग्रीट करने का तरीका है। मैं उन्हें गले लगाकर मिलती हैं, जरूरी नहीं है कि पैर ही छूने हैं। वैसे जसलीन और अनूप एक साथ काम कर चुके हैं।

महाराष्ट्र के कोविडोलॉजिस्ट बन गए हैं उद्धव ठाकरे: शिवसेना

गाजियाबाद: पूछताछ करने आई महाराष्ट्र पुलिस के साथ मारपीट

एक दिन में 'कोरोना' से कभी नहीं हुई थी इतनी मौतें, पिछले 24 घंटों में टूटे सभी रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -