गाजियाबाद: पूछताछ करने आई महाराष्ट्र पुलिस के साथ मारपीट
गाजियाबाद: पूछताछ करने आई महाराष्ट्र पुलिस के साथ मारपीट
Share:

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से हाल ही में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जी दरअसल महाराष्ट्र पुलिस के कुछ अधिकारी गाजियाबाद आए थे. यहाँ उन्हें एक केस के सिलसले में किसी से पूछताछ करनी थी. इसी बीच गाजियाबाद के नंदग्राम में पुलिस अधिकारियों संग मारपीट की गई, और उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ हुई इसी के साथ खूब बवाल भी हुआ. बताया जा रहा है इस घटना के बाद 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इस घटना में पुलिस अधिकारियों संग मारपीट हुई है और, उनके निजी वाहन को भी क्षतिग्रसत करने की कोशिश की गई है.

कहा जा रहा है यह सब इसलिए हुआ क्योंकि महाराष्ट्र से पुलिस एक हत्या की जांच करने गाजियाबाद आ गई. बताया जा रहा है पुलिस को किसी अंकित नाम के शख्स से पूछताछ करनी थी. ऐसे में यह जानकारी जब अंकित के परिजनों को मिली तो उन्होंने पड़ोसियों संग महाराष्ट्र पुलिस पर ही हमला कर दिया. बताया जा रहा है इस घटना में चार पुलिसकर्मी जख्मी हो गए हैं. वही गाजियाबाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और जोर देकर कहा गया है कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

वैसे यह पहली बार नहीं है जब गाजियाबद से ऐसी खबर सामने आई हो या फिर पुलिस पर यूं किसी ने हमला किया हो. बीते दिनों भी एक ऐसी ही खबर आई थी. यहाँ जनपद में आरोपी बेखौफ दिखते हैं और उनमें कानून का डर तो होता ही नहीं. इसी के चलते गाजियाबाद में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है और आरोपियों के खिलाफ समय रहते कोई एक्शन भी नहीं हो रहा.

एक दिन में 'कोरोना' से कभी नहीं हुई थी इतनी मौतें, पिछले 24 घंटों में टूटे सभी रिकॉर्ड

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला- आरोपी की सहूलियत के आधार पर मुकदमा ट्रांसफर नहीं कर सकते

अपने निधन की अफवाह पर भड़के मुकेश खन्ना, कहा- 'पता नहीं कि किन लोगों ने...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -