जरनैल सिंह खालसा को अस्पताल से ही किया गिरफ्तार
जरनैल सिंह खालसा को अस्पताल से ही किया गिरफ्तार
Share:

फरीदकोट: जरनैल सिंह खालसा को शनिवार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जरनैल सिंह खालसा ने पंजाब के केबिनेट मंत्री सिकंदर सिंह ने 8 दिन पूर्व ही गांव हमीरगढ़ में एक जनसभा के दौरान पंजाब के केबिनेट मंत्री सिकंदर सिंह को जरनैल सिंह खालसा ने थप्पड़ जड़ दिया था। इस घटनाक्रम के तहत मंत्री की पगड़ी भी उतर गई थी।

इसके बाद अफरातफरी के बीच सुरक्षाकर्मियों ने इस बुजुर्ग को काबू में कर लिया था जिन्हे की बुरी तरह से पीटा गया था. इसके बाद पुलिस ने स्वंय ही अस्पताल में इलाजरत जनरैल से अंगूठा लगाते हुए अपनी कार्यवाही को पूर्ण कर जनरैल सिंह खालसा को अस्पताल में स्ट्रैचर पर से ही गिरफ्तार कर उन्हें एंबुलेंस में डाल कर ले गई. बठिंडा की थाना दयालपुरा पुलिस ने कैबिनेट मंत्री मलूका के पीए के बयान पर सरकारी कार्य में बाधा डालने के तहत मामला दर्ज किया है. इस मामले में जनरैल सिंह खालसा ने आरोप लगाया कि अभी शरीर में दर्द हो रहा है और इलाज की जरूरत है, लेकिन डॉक्टरों ने सरकार पुलिस के दबाव में जबरन डिस्चार्ज कर दिया।

बता दे की जनरैल सिंह खालसा पंजाब में धार्मिक ग्रन्थ श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी की घटनाओं से आहत थे. जनरैल ने भी पिटाई करने वाले मलूका समर्थों के खिलाफ बठिंडा पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है लेकिन अभी तक उन पर कोई भी कार्यवाही नही की गई. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -