कोरोना की चपेट में आया जापान का स्टार प्लेयर, अमेरिका में किया खुद को क्वारंटीन
कोरोना की चपेट में आया जापान का स्टार प्लेयर, अमेरिका में किया खुद को क्वारंटीन
Share:

वैश्विक महामारी कोरोना की चपेट में अब तक दुनिया के करोड़ो लोग आ चुके है. वही वर्ष के अंतिम ग्रैंड स्लैम यूएस ओपन से ठीक पूर्व केई निशिकोरी के लिए बेड न्यूज़ है. जापान का 30 साल का यह टेनिस प्लेयर COVID-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं. 31 अगस्त से आरम्भ हो रहे यूएस ओपन की तैयारियों के लिए निशिकोरी अमेरिकी के फ्लोरिडा में थे, जहां उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

पूर्व नंबर चार प्लेयर ने स्वयं अपने आधिकारिक एप पर इसकी जानकारी दी है. निशिकोरी लिखते हैं, 'हैलो, मेरे पास एक बुरी खबर है. आज प्रातः मैं COVID-19 संक्रमित पाया गया हूं. सिनसिनाटी ओपन नहीं से नाम वापस लेना पड़ेगा. मैं और मेरी टीम शुक्रवार को फिर से टेस्ट करवाएगी. तब मैं नई जानकारी दूंगा. फिलहाल मैं पूरी तरह से ठीक हूं. मुझे बेहद कम लक्षण हैं, किन्तु सभी की सुरक्षा के लिए अलग स्थान पर रहूंगा. हम कल न्यूयॉर्क जाने की सोच रहे थे, किन्तु अब फ्लोरिडा में ही रहेंगे.

वही मौजूदा 31वीं रैंक के निशिकोरी ने बीते वर्ष अक्टूबर में अपनी कोहनी की सर्जरी के पश्चात् किसी भी प्रतिस्पर्धा में हिस्सा नहीं लिया है. वैसे वह कोई पहले प्लेयर नहीं जो COVID-19 पॉजिटिव पाए गए हो, इसके पूर्व दुनिया के नंबर वन प्लेयर नोवाक जोकोविच भी COVID-19 को मात दे चुके हैं. कई और प्लेयर भी संक्रमित हो रहे हैं, शायद यही कारण है कि गतविजेता राफेल नडाल, महिला नंबर वन प्लेयर एश्ले बार्टी तथा महिला गतविजेता बियांका ने स्वयं को इस ग्रैंडस्लैम से पृथक कर लिया है. इसी के साथ कोरोना के चपेट में अब तक कई खिलाड़ी आ चुके है. 

इन 4 मौकों पर गुस्से से आगबबूला हो उठे 'कैप्टेन कूल', समझ नहीं पाए फैंस

ये रिकॉर्ड्स धोनी को बनाते हैं महान, जानिए इनके बारे में...

नहीं रहे भारत के जाने माने क्रिकेटर चेतन चौहान, इस वजह से हुई मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -