'हमें मन की बात नहीं, बल्कि कोरोना पर बात करने की जरुरत..', ममता का पीएम पर हमला
'हमें मन की बात नहीं, बल्कि कोरोना पर बात करने की जरुरत..', ममता का पीएम पर हमला
Share:

कोलकाता: बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने चुनाव को देखते हुए प्रचार के दौरान कोरोना वायरस महामारी से निपटने के पर्याप्त प्रबंध न करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. सीएम बनर्जी ने विशेष रूप से ऑक्सीजन की किल्लत और वैक्सीन की कीमतों को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोला है. तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ने कहा है कि पीएम मोदी सिर्फ भाषण देते है, वास्तव में कुछ नहीं कर रहे हैं.

वहीं गुरुवार को पीएम मोदी ने निर्वाचन आयोग द्वारा प्रतिबंधों का ऐलान किए जाने से कुछ घंटे पहले अपनी चार अनुसूचित चुनावी रैलियों को निरस्त कर दिया था. इन दिनों कोरोना के बढ़ते संकट के कारण बंगाल में चुनावी रैलियों को निरस्त किया जा रहा है. सीएम ममता ने अपने बयान में कहा कि पीएम मन की बात कर रहे हैं, जिसमें किसी को दिलचस्पी नहीं है, हमें मन की नही बल्कि करोना पर बात करने की आवश्यकता है.

इसके साथ ही पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि सारी ऑक्सीजन यूपी में पहुंचाई जा रही है. ममता ने आगे कहा मोदी भाषण देते हैं और भाग जाते हैं, यादो उन्होंने वैक्सीन पहले लोगों के लगवाई होती तो आज भारत इतने बड़े संकट का सामना ना कर रहा होता, किन्तु मोदी ने अपने देश की जगह 80 देशों में फ्री में वैक्सीन भेजी है.

दक्षिण कोरिया में कोरोना मामलों की बढ़ोतरी के बीच शुरू होगा वैक्सीन अभियान

पूर्व-महामारी जीवन की ओर लौटते हुए, आयरलैंड और स्कॉटलैंड ने किया ये काम

उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव के तीसरे चरण का मतदान आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -