दिल्ली विधानसभा चुनाव में अकेले ताल ठोंकेगी जदयू, केंद्र में जारी रहेगा भाजपा से गठबंधन

दिल्ली विधानसभा चुनाव में अकेले ताल ठोंकेगी जदयू, केंद्र में जारी रहेगा भाजपा से गठबंधन

पटना: आगामी दिल्‍ली विधानसभा चुनाव में जनता दल यूनाइटेड (जदयू) ने भी ताल ठोंकने का फैसला किया है. हालांकि, यह बात दीगर है कि बिहार में भाजपा के साथ गठबंधन कर सरकार चला रही जदयू ने दिल्‍ली में अकेले चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है. यह जानकारी मीडिया से  वार्ता में दिल्‍ली प्रदेश के प्रभारी और बिहार सरकार के मंत्री संजय झा ने दी है.

संजय झा के मुताबिक, दिल्‍ली विधानसभा के आगामी चुनाव में जेडीयू अपने दम पर अकेले चुनाव लड़ेगी. उन्‍होंने बताया है कि पहली बार जेडीयू दिल्‍ली की सभी 70 विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी. जेडीयू के ये सभी उम्मीदवार दिल्‍ली में पूर्वांचल के लोगों की आवाज बनकर सामने आएंगे. उन्‍होंने बताया है कि पिछले सालों में दिल्‍ली के अंदर जेडीयू संगठन बेहद मजबूत होकर सामने आया है.

बिहार सरकार में मंत्री संजय झा ने मीडिया से बात करते हुए शरद यादव पर सीधा हमला बोला है. उन्‍होंने अपने बयान में शरद यादव पर पार्टी को तबाह करने का आरोप लगाया है. उन्‍होंने कहा है कि 2020 में होने वाला बिहार विधानसभा चुनाव, सूबे के मौजूदा सीएम नीतीश कुमार की अगुवाई में एनडीए द्वारा लड़ा जाएगा. इस चुनाव में एनडीए को अप्रत्‍याशित जीत भी दर्ज करेगी. 

सिक्किम में SDF को बड़ा झटका, एक साथ 10 विधायकों ने थामा भाजपा का दामन

कर्नाटक में बाढ़ ने मचाई भारी तबाही, येदियुरप्पा ने केंद्र से मांगे 10 हज़ार करोड़

राहुल गाँधी ने धारा 370 पर दिया ऐसा बयान, नकवी बोले- अलगववादी भी यही कहते हैं....