कोरोना वायरस : उम्मीद से भी हिट नजर आ रहा जनता कर्फ्यू, पीएम ने अलसुबह किया ये ट्वीट
कोरोना वायरस : उम्मीद से भी हिट नजर आ रहा जनता कर्फ्यू, पीएम ने अलसुबह किया ये ट्वीट
Share:

दुनिया के अलावा भारत को भी कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है. लेकिन कोरोना वायरस (COVID-19) के कारण बनी संकट की स्थिति के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर आज देश में सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक 'जनता क‌र्फ्यू' रहेगा. इसका असर देखने को मिलने लगा है. दिल्ली, उत्तर प्रदेश,पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु समेत अन्य राज्यों में जनता कर्फ्यू का असर देखने के मिलने लगा है. यहां सड़कें सुनसान पड़ी हुई हैं.  

क्या एक बार फिर शिवराज सिंह चौहान बनने वाले है सीएम ?

इस वायरस को लेकर पीएम मोदी ने आज सुबह ट्वीट कर कहा 'जनता कर्फ्यू शुरू हो रहा है. मेरी विनती है कि सभी नागरिक इस देशव्यापी अभियान का हिस्सा बनें और कोरोना के खिलाफ लड़ाई को सफल बनाएं. हमारा संयम और संकल्प इस महामारी को परास्त करके रहेगा. बता दें कि ये 14 घंटे पूरे देश के लिए बेहद अहम हैं. इस दौरान देशवासियों का संयम एक बड़ी महामारी के चक्र को तोड़ने में सहायक हो सकता है.'

अब भगोड़ो की खैर नही, इस महत्वपूर्ण संधि पर कैबिनेट बैठक में लगी मुहर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जनता क‌र्फ्यू की पीएम की अपील पर चौतरफा सकारात्मक पहल दिख रही है. उत्तर प्रदेश, बिहार, पंजाब, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, केरल और दिल्ली समेत सभी राज्य सरकारों ने जनता क‌र्फ्यू को सफल बनाने के लिए अपनी-अपनी तरफ से कदम उठाने का एलान किया है. दिल्ली ने जहां दिहाड़ी कामगारों को मुफ्त राशन देने और पांच से अधिक लोगों के इकठ्ठा होने पर पाबंदी की घोषणा की है. वहीं अन्य राज्यों ने लोगों से रविवार को अपने घरों में ही रहने और बाहर निकलने से बचने की सलाह दी है. निजी कंपनियों, व्यापारी संगठनों ही नहीं अधिकांश राजनीतिक दलों, बॉलीवुड हस्तियों से लेकर उद्योग जगत के प्रमुख चेहरों ने भी जनता क‌र्फ्यू का पूरा समर्थन करने का एलान किया है.

सीएम उम्मीदवारी : शिवराज सिंह यानि 'मामा' भाजपा में सब पर पड़ रहे भारी

कोरोना के खिलाफ जंग में आज का दिन अहम, वायरस पर पाया जा सकता है काबू

कोरोना वायरस : जनता कर्फ्यू पर अमित शाह ने बोली चौंकाने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -