आदिवासी युवक की जनपद पंचायत CEO ने की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल
आदिवासी युवक की जनपद पंचायत CEO ने की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल
Share:

बैतूल: बुधवार को आमला जनपद पंचायत दफ्तर में एक आदिवासी शख्स की बेरहमी से पिटाई कर दी गई। पीटने वाले कोई और नहीं बल्कि जनपद पंचायत के CEO एवं उनके साथ उपस्थित कर्मचारियों के द्वारा की गई। पीटने के पश्चात् युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया। वही सोशल मीडिया पर इस पूरी मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें जनपद के CEO दानिश अहमद खान लात मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। मारपीट के पीछे पंचायतों से बिल का भुगतान कराने की घटना बताई जा रही है। मगर इस घटना से कई संगठनों में आक्रोश अवश्य पनप रहा है। 

जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अफसर दानिश अहमद खान की शिकायत पर आमला पुलिस थाने में बैतूल के शख्स पर बुधवार को मुकदमा दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी संतोष पंद्रे ने पुष्टि करते हुए कहा कि जनपद CEO दानिश खान की शिकायत पर बैतूल के युवक जयराज उइके के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा एवं अभद्र बर्ताव का मुकदमा दर्ज किया है। 

पुलिस ने उक्त युवक पर धारा 294, 353 के तहत मुकदमा पंजीबद्ध किया था नियमानुसार युवक को बुधवार शाम मे थाने से निजी मुचलका पर रिहा कर दिया। पुलिस द्वारा घटनाक्रम की तहकीकात की जा रही है उक्त घटना से सम्बन्धित वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमे उक्य युवक के साथ मारपीट की जा रही हैं। पुलिस के संज्ञान मे वीडियो आया है। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

बिहार में सरेआम हुई दलित नेता की हत्या, मचा बवाल

पिटबुल डॉग ने काटा युवक का प्राइवेट पार्ट, दहशत में घरवाले

PM मोदी ने असम को दी 14,300 करोड़ की सौगात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -