पिटबुल डॉग ने काटा युवक का प्राइवेट पार्ट, दहशत में घरवाले
पिटबुल डॉग ने काटा युवक का प्राइवेट पार्ट, दहशत में घरवाले
Share:

करनाल: हरियाणा के करनाल के गांव में पिटबुल कुत्ते ने शख्स पर अटैक कर दिया। कुत्ते ने शख्स के प्राइवेट पार्ट पर बुरी तरह से काटा है। गंभीर हालत में शख्स को करनाल के नागरिक चिकित्सालय के ट्रामा सेंटर में लाया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है। खेत पर जाते समय शख्स पर कुत्ते ने अटैक किया। परिवार ने बताया, किसी ने कुत्ते को पालने के बाद अब आवारा छोड़ दिया है।

दरअसल, घटना करनाल के बीजना गांव में बृहस्पतिवार की सुबह हुई। गांव का रहने वाला करण शर्मा पेशे से किसान है। वर्तमान में खेतों में खड़ी गेंहू की फसल की कटाई चल रही है। करण गेहूं काटने वाली मशीन चलाता भी चलाने का काम करता है। जब वह मशीन के समीप पहुंचा तो देखा कि मशीन के नीचे पिटबुल कुत्ता बैठा हुआ है। करण ने पिटबुल को भगाने की कोशिश की। लेकिन, कुत्ते ने भागने की जगह करण पर हमला कर दिया। गुस्साए पिटबुल ने अपने नुकीले दांत करण की जांघ पर गढ़ा दिए। करण ने जब कुत्ते को हटाया तो उसने करण के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया तथा बुरी तरह से काट लिया।

वही करण की चीखने की आवाज सुन आस-पास उपस्थित लोग मौके पर पहुंचे तथा पिटबुल पर डंडे पर हमला किया। तब तक करण बेहोश हो चुका था। फिर लहुलुहान हालत में करण के उसके भाई और परिवार के लोग करनाल के नागरिक चिकित्सालय के ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे। यहां करण का उपचार चल रहा है। 

बुजुर्गों को प्लेन से तीर्थयात्रा करवाएगी शिवराज सरकार

PM मोदी ने असम को दी 14,300 करोड़ की सौगात

बस्तर पहुंचकर बोले CM बघेल- 'यहां पर आदिवासियों की जमीनें छीन ली गई थीं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -