एक्सीडेंट के बाद सामने आया जानी का पहला पोस्ट, कहा- 'मौत और रब दोनों एक साथ दिखे...'
एक्सीडेंट के बाद सामने आया जानी का पहला पोस्ट, कहा- 'मौत और रब दोनों एक साथ दिखे...'
Share:

पंजाबी गीतकार, संगीतकार और एक्टर जानी जोहान हाल ही में सड़क दुर्घटना का शिकार हो चुके है। इस बीच उनके साथ और 2 लोग भी थे। जानी मंगलवार शाम मोहाली सेक्टर 88 के पास ट्रैफिक लाइट पर SUV से जा रहे थे, ये तीनों एक दूसरी कार से टकरा जाने की वजह से जख्मी हो गए। दोनों गाड़ियों के पलटने से पहले 2 लोग गिरे और फिर सभी को चोटें भी आ गई। घटना के तुरंत बाद सभी को हॉस्पिटल में भर्ती कर दिया गया।

जहां, उन्हें प्राथमिक चिकित्सा भी प्रदान की जा रही है। पुलिस ने फिलहाल कार को कब्जे में लेकर केस की कार्रवाई भी शुरू कर चुकी है। वहीं अब जानी ने अपना हेल्थ अपडेट फैंस तक पहुंचा दिया है। उन्होंने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर लिखा- 'आज आंखों ने मौत देखी फिर बाबा नानक को देखा और और मौत और रब दोनों एक साथ दिखे… मैं और मेरे दोस्त ठीक हैं… बस मामूली चोटें आईं हैं… दुआओं में याद रखना…।' सिंगर के इस पोस्ट के उपरांत सोशल मीडिया पर लोग उनकी हेल्थ की कामना कर रहे हैं। 

पंजाबी सिंगर जानी जोहान को दुर्घटना में गर्दन और पीठ पर चोट लगी है हालांकि कार में मौजूद तीनों लोग खतरे से बाहर आ चुके है। घटनास्थल पर पहुंची सोहाना थाने की पुलिस जांच पड़ताल में लग गई। हादसे के बारें में बात की जाए तो यह एक्सीडेंट सेक्टर-88 पूरब प्रीमियम से आने वाली रोड पर स्थित ट्रैफिक लाइटों के नजदीक हुआ है। खबरों का कहना है कि सोहाना SHO गुरजीत सिंह ने बोला है कि पुलिस के पहुंचने से पहले दुर्घटना पीड़ितों को हॉस्पिटल ले जाया गया। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि ये सब कैसे हुआ। अब तक कोई केस दर्ज नहीं किया गया है।  जानी, पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में एक जाना-पहचाना नाम हैं, जिन्होंने 'नाह', 'क्या बात अय', 'पछताओगे', 'फिलहाल', 'तितलियां', 'बारिश की जाए' और 'फिलहाल 2 मोहब्बत' जैसे गानों को लिख चुके है।

पुलिस के शिकंजे में आया फिल्म निर्माता अविनाश दास, आरोप सुन उड़ जाएंगे होश

वॉटर पार्क में सपना चौधरी के डांस आयोजन, डांसर के साथ फैंस भी लगाए ठुमके

ख़त्म होती होती जा रही है कोलकाता में मॉडल्स, अब एक और एक्ट्रेस का मिला शव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -