अपने नए गानें पर हार्डी के साथ काम करते हुए जानी ने कही ये बात
अपने नए गानें पर हार्डी के साथ काम करते हुए जानी ने कही ये बात
Share:

संगीत एक बहुत शक्तिशाली जरिया है जो हम सभी को अपने दिल के साथ जोड़कर रखता है। इसलिए जब भी कोई ग्रूवी और एडिक्टिव गाना हम सुनते है तो हम उस गाने पर थिरकने और गुनगुनाने लग जाते है। हार्डी संधू और आयशा शर्मा का नया सिंगल 'कुड़ियां लाहौर दियां' एक ऐसा ही शानदार गीत है जिसने हमारी लूप लिस्ट में अपना स्थान बना लिया है।

इस गाने का निर्देशन अरविंदर खैरा के द्वारा किया गया है। संगीत बी प्राक द्वारा रचित है और धुन प्रसिद्ध गीतकार जानी के द्वारा दी जा चुकी है, जो अपने दोस्त हार्डी संधू के साथ 'कुड़ियां लाहौर दियां' पर काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए बोलते है,"मेरे भाई हार्डी के साथ काम करना हमेशा खुशी के बारे में बात करते है और 'कुड़ियां लाहौर दियां' बनाने का अनुभव बिलकुल भी अलग नहीं है। 'बिजली बिजली' के बाद हम चाहते थे कि दर्शक उनकी बहुमुखी प्रतिभा को देखें और यह गाना वास्तव इस बात को दर्शाता है कि एक कलाकार के रूप में हार्डी कितने सक्षम हैं। मुझे हमेशा से उन पर गर्व है और आशा है कि आप सभी को 'कुड़ियां लाहौर दियां ' पसंद आ रहा है"।  

देसी मेलोडीज ने अपने ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर 'कुड़ियां लाहौर दियां' का म्यूजिक वीडियो रिलीज़ कर दिया गया है और वीडियो को 16  मिलियन से अधिक  व्यूज भी मिल चुके है। संगीत वीडियो को बहोत सराहना मिलने लगी है और प्रशंसक इस नयी जोड़ी और इसकी ट्रेंडिंग बीट्स पर भारी मात्रा में प्यार बरसाने का काम कर रहे है। अपनी सुरीली बीट्स और आकर्षक धुनों के कारण यह गीत निश्चित रूप से हमारे दिल और दिमाग में अपनी छाप छोड़ते हुए दिखाई दिए है।

 

वरुण धवन ने रिलीज़ किया फिल्म 'Beast' का हिंदी ट्रेलर

10 वे दिन भी जारी है RRR का धमाकेदार कलेक्शन, जानिए अब तक की कमाई

रेव पार्टी में पकड़ी गई इस मशहूर स्टार की बेटी, सांसद का बेटा भी था शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -