ब्लैक ड्रेस में जान्हवी ने ढाया कहर, फोटोज हुई वायरल
ब्लैक ड्रेस में जान्हवी ने ढाया कहर, फोटोज हुई वायरल
Share:

बाॅलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर मूवीज के साथ अपने हॉट और ग्लैमरस लुक को लेकर भी बहुत ही ज्यादा चर्चाओं में बनी है। जाह्नवी हमेशा बोल्ड फोटोशूट की फोटोज साझार कर फैंस के दिलों पर छुरियां चलाती हैं। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इसी दौरान एक बार फिर जाह्नवी ने अपने हाॅट लुक से इंटरनेट पर हंगामा मचाना शुरू कर दिया है।

 दरअसल, जाह्नवी मुंबई में आयोजित एक अवार्ड्स में पहुंची। लुक की बात करें तो जाह्नवी ब्लैक कट-आउट ड्रेस में कहर ढाती हुई दिखाई दी है। बता दें कि ड्रेस का डिप नेक अभिनेत्री ने अपने  लुक को और भी बोल्ड बनाया हुआ है। जाह्नवी ने अपने लुक को लाइट मेकअप,कजरारे नैन, पिंक लिपस्टिक, ब्रेसलेट, ग्रीन चेन से कंप्लीट कर रखा है। मीडिया के सामने जाह्नवी ने स्टाइलिश लुक में पोज दिए। फैंस जाह्नवी के लुक को और भी ज्यादा अच्छा बना रहा है। वहीं वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो जाह्नवी के पास कई मूवी हैं जिनमें गुड लक जैरी,मिली, मिस्टर एंड मिसेज माही और वबाल भी है। 

वहीं दूसरी तरफ जाह्नवी के फैंस को उनकी फिल्म 'गुड लेक जैरी' (Good Luck Jerry) का भी इंतजार है। जी हाँ और आप सभी को बता दें कि 'गुड लेक जैरी' एक ब्लैक कॉमेडी क्राइम फिल्म है। इस फिल्म में जाह्नवी का लीड रोल देखने को मिलेगा और इस फिल्म से जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का पोस्टर सामने आया है। इसी के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है।

करियर के पीक पर आकर इस एक्ट्रेस ने छोड़ दी इंडस्ट्री, आज हैं करोड़ो की मालकिन

Mrs India World बनीं सरगम कौशल, ताज पहनते ही कही ये बात

शादी नहीं करेगी ये मशहूर अदाकारा, पैपराजी को भी दी खास सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -