करियर के पीक पर आकर इस एक्ट्रेस ने छोड़ दी इंडस्ट्री, आज हैं करोड़ो की मालकिन
करियर के पीक पर आकर इस एक्ट्रेस ने छोड़ दी इंडस्ट्री, आज हैं करोड़ो की मालकिन
Share:

90 के दशक में कई अभिनेता और अभिनेत्रियां था जिनका अभिनय सभी को पसंद आता था। जी हाँ, कैसे ऐसे स्टार्स रहे हैं जिन्होंने 90 के दशक के शुरुआती कुछ सालों में तो खूब नाम कमाया लेकिन उसके बाद गायब ही हो गए। इसी लिस्ट में एक नाम है आयशा जुल्का का। आपको पता ही होगा 90’s के शुरुआती सालों में आयशा हर महत्वपूर्ण फिल्म का हिस्सा रहीं और उनका अभिनय सभी का दिल जीतता रहा। अदाकारा ने कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया और उनकी जोड़ी अक्षय के साथ खूब जमी।

वैसे आयशा ने सलमान खान के साथ डेब्यू किया और उसके बाद आमिर खान और अक्षय कुमार के साथ भी स्क्रीन शेयर कर दुनिया के तमाम लोगों का दिल जीत लिया। साल 1991 में सलमान खान के साथ कुर्बान फिल्म से आयशा ने डेब्यू किया था और उसके बाद वह मशहूर हो गईं। आयशा जो जीता वही सिकंदर फिल्म में नजर आने के बाद लाइमलाइट में आईं। इसमें उनके अपोजिट आमिर खान थे और फिल्म ने यूथ का ध्यान सबसे ज्यादा खींचा। हालाँकि आयशा को सबसे ज्यादा पहचान मिला अक्षय कुमार की खिलाड़ी से और इस फिल्म के बाद वह सुपरहिट हो गईं। हालाँकि बहुत कम लोग जानते हैं जब आयशा अपने करियर के टॉप पर थीं तभी उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया।

जी हाँ, और आज वह इंडस्ट्री से दूर हैं। आज गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं आयशा के पास करोड़ों की संपत्ति है। जी हाँ वह कई बंगलों की मालकिन बन चुकी हैं। केवल यही नहीं बल्कि वो एक कंस्ट्रक्शन कंपनी चला रही हैं। जी दरअसल आयशा ने साल 2003 में बिजनेमैन समीर वाशि से शादी कर ली और अभिनय को अलविदा कह दिया। वह शादी के बाद बिजनेस में उतर आईं। आज वो पति के साथ मिलकर कंस्ट्रक्शन कंपनी चला रही हैं और करोड़ों में डील करती हैं। वह आज बॉलीवुड को छोड़ अच्छा जीवन बिता रहीं हैं।

Mrs India World बनीं सरगम कौशल, ताज पहनते ही कही ये बात

शादी नहीं करेगी ये मशहूर अदाकारा, पैपराजी को भी दी खास सलाह

फादर्स डे: ये बॉलीवुड फ़िल्में समझाती हैं पिता की अहमियत, देखे जरूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -