शादी नहीं करेगी ये मशहूर अदाकारा, पैपराजी को भी दी खास सलाह
शादी नहीं करेगी ये मशहूर अदाकारा, पैपराजी को भी दी खास सलाह
Share:

'आश्रम 3' (Aashram 3) में नजर आने के बाद से लगातार ईशा गुप्ता (Esha Gupta) सुर्खियों का हिस्सा बनी हुईं हैं। जी दरअसल अदाकारा को उनके मनमोहक, आकर्षित, सिज्जलिंग और दमदार अंदाज के लिए जाना जाता है और वह दर्शकों के दिलो में जगह बना चुकीं हैं। इस समय आलम यह है कि फैंस के बीच एक बार फिर से ईशा को पर्दे पर देखने की चाह जग उठी है। जी हाँ और वह ईशा को किसी बेहतरीन फिल्म में देखने के लिए बेताब हैं। जी दरअसल एक्ट्रेल लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर थीं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वो अपने फैंस के साथ बराबर जुड़ी रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आजकल उनकी तस्वीरें और वीडियोज (Esha Gupta Video) आए दिन वायरल होने लगे हैं और अब इस बीच उनका एक स्पॉटेड वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वो पैप्स को शादी ना करने की सलाह दे रही हैं। जी दरअसल हाल ही में, एक्ट्रेस ईशा गुप्ता को मुंबई में एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट (Esha Gupta Spotted Video) किया गया। पैपराजी वीरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर उनका स्पॉटेड वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पैपराज़ी के साथ शादी के बारे में मजेदार चिटचैट करती सुनी जा सकती हैं, साथ शादी को लेकर उनका क्या मानना है वो देखने को मिला है।

इस क्लिप में साफ-साफ़ देखा जा सकता है कि जब एक्ट्रेस पैप्स के लिए पोज देती हैं तो एक फोटोग्राफर उन्हें बताता है कि उनमें से एक फोटोग्राफर की शादी हो रही है। जी हाँ और यह सुनते ही ईशा मुस्कुरा देती हैं और कहती हैं, "क्यू करे बेचारा शादी?" वहीँ उसके बाद फोटोग्राफर ने उनसे पुष्टि करते हुए पूछा, "नहीं करे ना?" ऐसे में ईशा ने जवाब दिया, "हां।।क्यू करे वो शादी ।।। मैं भी नहीं कर रही हूं"। अब जैसे ही ईशा का ये वीडियो सामने आया है, नेटिज़न्स इस पर जबरदस्त प्रतिक्रिया देते देख गए हैं। यूजर्स का कहना है ईशा को शादी कर लेना चाहिए।

फादर्स डे: ये बॉलीवुड फ़िल्में समझाती हैं पिता की अहमियत, देखे जरूर

प्रियंका ने शेयर की बेटी और माँ मधु संग तस्वीर

ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर को मिले प्रेम से खुश हुए अयान मुखर्जी, लिखा 'थैंक्यू नोट'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -