अपने डांस मूव्स को लेकर बुरी तरह ट्रोल हुई जान्हवी कपूर
अपने डांस मूव्स को लेकर बुरी तरह ट्रोल हुई जान्हवी कपूर
Share:

जाहन्वी कपूर बहुत खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहता हैं। हाल ही में जाहन्वी का एक डांस क्लिप वायरल होने लगा है, जिसे देखकर फैंस उनसे बेहद नाराज हैं। वैसे तो एक्ट्रेस अपने डांस का जादू कई बार बिखेरती हुई दिखाई दे चुकी है, लेकिन इस बार शायद वे कहीं चूक गईं। फैंस भी उनकी अमेजिंग डांसिंग स्किल्स के दीवाने हैं। यदि इस बार शायद एक्ट्रेस का डांस लोगों को उतना रास नहीं आया। यही वजह है कि सोशल मीडिया सामने आए एक वीडियो में जाहन्वी कपूर को ट्रोल करना शुरू कर दिया गया है।

जाहन्वी कपूर ने हाल ही में एक इवेंट अटेंड कर दिया गया है। यहां उन्होंने सकर्ट और लॉन्ग साइज बिकिनी टॉप में बोल्ड डांस परफॉर्मेंस देती हुई दिखाई दी। लेकिन एक्ट्रेस की परफॉर्मेंस उनके कई फैंस को पसंद नहीं आ पाई। लिहाजा लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। कुछ ने उनके डांस को चीप कहा तो कुछ ने बोला है कि,'इतना जिम करने के उपरांत  भी, मेकअप हाइप क्रिएट करने के बाद भी हॉट नहीं लग रही।'

एक यूजर ने लिखते हुए कहा है कि, 'भोजपुरी एक्ट्रेस लग रही हो।' हालांकि, कुछ फैंस ने उनकी तारीफ भी कर दी है। एक ने इस बात की इच्छा जताई कि उन्हें जाहन्वी का डांस इतना अच्छा लगा कि उनका पूरा परफॉर्मेंस को भी देखना चाह रहे है। उनके कुछ चाहने वालों ने उन्हें 'बेस्ट डांसर ऑफ जेनरेशन' भी कहा है।

 

जाहन्वी कपूर के वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो एक्ट्रेस जल्द ही जूनियर NTR की मूवी 'एनटीआर 30' में  दिखाई देने वाली है। इस फिल्म के साथ वह साउथ मूवी इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगी। वरुण धवन के साथ उनकी मूवी 'बवाल' की रिलीज डेट कभी भी आ सकती है। जिसके साथ साथ वह स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में भी नजर आएंगी। इस मूवी में उनके साथ राजकुमार राव दिखाई देने वाले है।

अब किन्नर का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी सुष्मिता सेन

आलिया भट्ट का नया फोटो शूट देख बोले फैंस- इतना खूबसूरत दिखना गैरकानूनी हैं’

सलमान खान और आर्यन खान को एक साथ देख बोले फैंस- "यदि सलमान का बीटा होता तो..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -