सलवार-कमीज पहनने पर ट्रोल हुईं जाह्नवी कपूर, ट्रोलर्स ने कहा- 'दुपट्टे पर...'
सलवार-कमीज पहनने पर ट्रोल हुईं जाह्नवी कपूर, ट्रोलर्स ने कहा- 'दुपट्टे पर...'
Share:

बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म से खूब नाम कमाने वाली एक्ट्रेस बनी जाह्नवी कपूर आजकल अपनी आने वाली फिल्म 'द कारगिल गर्ल' और 'रूही आफजा' को लेकर चर्चाओं में बनी हुईं हैं. आपको बता दें कि पिछले दिनों 'द कारगिल गर्ल' के कुछ पोस्टर भी रिलीज हुए थे जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था और इसके अलावा जाह्नवी को अक्सर डांस क्लास और जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है. ऐसे में बीते दिनों ही जाह्नवी पाइलेट्स क्लास के बाहर नजर आईं और इस दौरान जाह्नवी ऑलिव कलर का सूट पहने दिखाई दी. वहीं उनके सूट के कारण इस बार वह ट्रोलिंग का शिकार हो गईं हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

जी हाँ, दरअसल हुआ यूँ कि जाह्नवी ने सूट के साथ मैचिंग दुपट्टा डाला था और इस दुपट्टे का वो प्राइज टैग निकालना भूल गईं. ऐसे में जाह्नवी का वीडियो सामने आते ही फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और एक के बाद एक उनके वीडियो पर कमेंट्स आ रहे हैं. आप देख सकते हैं उनके इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, 'बेचारी जल्दी में थी निकालना भूल गई ।'

इसी के साथ दूसरे यूजर ने लिखा, 'उसके दुपट्टे पर अभी भी प्राइज टैग लगा है।' वहीं एक और ने लिखा, 'जाह्नवी प्राइज टैग लगाकर घूम रही है ।' आप सभी को बता दें कि जाह्नवी के पास 'द कारगिल गर्ल' और 'रूही आफजा' के अलावा करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' भी है और इस फिल्म में वह बहुत बिंदास अंदाज में नजर आने वाली हैं. खबरें हैं इस फिल्म में जाह्नवी, कार्तिक आर्यन और न्यूकमर लक्ष्य के साथ नजर आ सकती हैं. वैसे आपको यह भी बता दें कि बीते दिनों जाह्नवी ने नई कार खरीदी है.

राम मंदिर और बाबरी मस्जिद पर आधारित फिल्म हुई रिलीज़, यहाँ देखे मूवी

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई के फैंस को लगा बड़ा झटका, एक बार फिर इस प्रक्रिया में हुई शामिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग ने पहनी 18 साल पुरानी ड्रेस, ​हॉटनेस को देखकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -