बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग ने पहनी 18 साल पुरानी ड्रेस, ​हॉटनेस को देखकर उड़ जाएंगे होश
बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग ने पहनी 18 साल पुरानी ड्रेस, ​हॉटनेस को देखकर उड़ जाएंगे होश
Share:

एक बार फिर अपनी फिटनेस को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग सुर्खियों में आ गइ्र हैं. इस बार उनकी एक ड्रेस ने उन्हें खबरों में ला दिया है. आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर वाइट एंड ब्लैक ड्रेस में ऐसा क्या खास है कि वो खबरों में आ गई हैं. दरअसल, खास बात ये है कि गुल पनाग ने फोटो में जो ड्रेस पहन रखी है, वो अभी खरीदी नहीं हुई है बल्कि 18 साल पुरानी ड्रेस है. चौंकाने वाली बात ये है कि उन्हें ये ड्रेस अभी भी फिट आ रही है यानी उनकी आज की और 18 साल पहले की फिटनेस में कोई परिवर्तन नही हुआ है.

नोरा फतेही ने शेयर किया सुपर सेक्सी फोटो, फैंस पर गिरी बिजलीयां

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि गुल पनाग पहले भी अपनी फिटनेस को मेनटेन रखने के लिए सुर्खियों में आ गई थीं, जब उन्होंने 20 साल पुराने स्विमसूट के साथ एक फोटो शेयर की थी. उस दौरान गुल पनाग ने दो फोटो का कोलाज शेयर किया था, जिसमें एक फोटो 20 साल पुरानी और एक फोटो 2019 की थी. दोनों फोटो में गुन पनाग में कोई फर्क समझ नहीं आ रहा था. वैसे ही अब 18 साल पुरानी ड्रेस पहनकर गुल पनाग ने सोशल मीडिया पर अपना ध्यान आकर्षित कर लिया है और लोग फोटो पर उनकी फिटनेस को लेकर हैरानी जता रहे हैं.

दिशा पटानी ने शेयर किया बेहद सेक्सी वीडियों, बोल्डनेस ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

अपने बयान को साझा करने के लिए गुल पनाग ने अपने नोट में आगे लिखा, 'उन्होंने ये ड्रेस मेरे लिए 2001 में खरीदी थी. वो अपने काम से Seattle गए थे और कुछ कारणों की वजह से उनकी 3 दिन की ट्रिप 20 दिन की हो गई थी. इस दौरान उनके पास काफी टाइम था और उन्होंने ये ड्रेस एक स्टोर में देखी. हालांकि ड्रेस की कीमत उनके बजट से बाहर थी और वो ये ले नहीं सकते थे. बाद में 15 दिन तक इसके बारे में सोचने के बाद उन्होंने यह मेरे लिए खरीद ली थी. बता दें कि गुल पनाग नवंबर में रिलीज हो रही फिल्म बायपास रोड में नजर आने वाली है.

बॉलीवुड फिल्म इंदू की जवानी की शूटिंग हुई शुरू, इस दिन होगी रिलीज़

आज फिल्म दबंग 3 का ट्रेलर होगा रिलीज़, यहाँ देखे टीज़र

फिल्म पागलपंती का ट्रेलर हुआ जारी, जानिए रिव्यु

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -