राम मंदिर और बाबरी मस्जिद पर आधारित फिल्म हुई रिलीज़, यहाँ देखे मूवी
राम मंदिर और बाबरी मस्जिद पर आधारित फिल्म हुई रिलीज़, यहाँ देखे मूवी
Share:

देश का हर नागरिक राम मंदिर और बाबरी मस्जिद के मामले को जानता है. अभी इस पर कोई फैसला नहीं आया है लेकिन एक फिल्म आ गई है. यह फिल्म किसी और ने नहीं बल्कि शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने बनाई है. इस फिल्म का नाम राम की जन्मभूमि है और इसे अब यूट्यूब पर भी रिलीज कर दिया गया है. जो लोग इस फिल्म को देखना चाहते हैं वह इस फिल्म को ऑनलाइन फ्री में यूट्यूब पर राम की जन्मभूमि लिखकर फ्री में फुल एचडी में देख सकते हैं. फिल्म तो बहुत पहले ही बन गई थी लेकिन 5 साल दिसंबर 2018 को बॉम्बे हाई कोर्ट ने फिल्म राम जन्मभूमि को यूट्यूब पर दिखाए जाने पर रोक लगा दी थी.

आज फिल्म दबंग 3 का ट्रेलर होगा रिलीज़, यहाँ देखे टीज़र

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अब इस फिल्म को लेकर याचिकाकर्ता द्वारा अपना मुकदमा वापस लेने के बाद, वसीम रिजवी फिल्म्स द्वारा राम जन्मभूमि फिल्म अब यूट्यूब पर फ्री में देखने के लिए रिलीज कर दी गई है. डेढ़ घंटे की इस फिल्म में राम मंदिर और बाबरी मस्जिद के मुद्दे को दिखाया गया है और किस तरह से इस मामले को लेकर राजनीति हुई है वह भी है. फिल्म को नागर जी नाम के एक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है लेकिन देखना यह होगा कि इस फिल्म से देश में कोई भी उपद्रव न फैले. हालांकि 21 सितंबर को इस फिल्म को नागर जी नाम के एक यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया और अब तक इस पर हजारों व्यूज आ चुके है.

बॉलीवुड फिल्म इंदू की जवानी की शूटिंग हुई शुरू, इस दिन होगी रिलीज़

अगर आपको नही पता तो बता दे कि इस फिल्म की रिलीज डेट तो 29 मार्च 2019 थी लेकिन रोक याचिका की वजह से इस पर रोक लग गई थी. राम की जन्मभूमि फिल्म हिंदी में रिलीज की गई है और इसको सनोज मिश्रा ने डायरेक्ट किया है. शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी इस फिल्म के प्रोड्यूसर है और उन्होंने ही इस फिल्म को लिखा है. मनीष सिंह और विकास कुमार इस फिल्म में एसोसिएट डायरेक्टर हैं, इसके साथ ही फिल्म में कई बड़े कलाकार हैं. इस फिल्म में मनोज जोशी और गोविंद नामदेव जैसे मंझे हुए कलाकार भी अलग अंदाज में दिखाई देने वाले है.

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई के फैंस को लगा बड़ा झटका, एक बार फिर इस प्रक्रिया में हुई शामिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग ने पहनी 18 साल पुरानी ड्रेस, ​हॉटनेस को देखकर उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड किंग शाहरुख़ खान ने स्टार बनने के सवाल पर दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -