जाह्नवी के अफेयर के बारे में सुनकर ऐसा था श्रीदेवी और बोनी का रिऐक्शन
जाह्नवी के अफेयर के बारे में सुनकर ऐसा था श्रीदेवी और बोनी का रिऐक्शन
Share:

अगर साल 2018 में बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली स्टारकिड जाह्नवी कपूर इन दिनों गुंजन सक्सेना पर बनने वाली बायॉपिक फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. पहली ही फिल्म के जरिए जाह्नवी की पॉप्युलैरिटी काफी बढ़ गई है और इसके बाद से ही उन्हें एक के बाद एक कई फिल्मों के ऑफर मिल चुके हैं. कई बार जाह्नवी कपूर की लिंक-अप्स और अफेयर्स की भी खबरे सामने आ चुकी हैं. जाह्नवी का नाम उनकी ही फिल्म धड़क के को-एक्टर ईशान खट्टर के साथ जोड़ा जाता है.

किसी भी इंटरव्यू के दौरान जब जाह्नवी की डेटिंग या फिर रोमांस की बात आती है, तो जाह्नवी अपनी मां को खूब याद करती हैं. जाह्नवी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी डेटिंग लाइफ को लेकर और उनकी लाइफ में जो भी लड़के थे, उन्हें लेकर उनकी मां श्रीदेवी और पापा बोनी कपूर का कैसा रिऐक्शन होता था. जाह्नवी ने कहा कि उनके अफेयर के बारे में सुनकर उनके माता-पिता काफी नाटकीय अंदाज़ में रिएक्शन देते थे.

जाह्नवी ने कहा, 'मेरी डेटिंग लाइफ को लेकर मॉम और पापा काफी ड्रमैटिक थे. वे कहते थे, 'जब तुम्हें कोई लड़का पसंद आए तो सीधे हमारे पास आना और हम तुम्हारी शादी करा देंगे.' इस पर मैं कहती थी कि जिस भी लड़के को मैं पसंद करती हूं जरूरी नहीं कि मैं सभी से शादी करूं. हम सिर्फ चिल या मस्ती के लिए भी तो डेट कर सकते हैं.' सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि जाह्नवी ने तो आगे यह भी कहा कि, 'चिल और मस्ती' की बात सुनकर उनकां मॉम श्रीदेवी कहती थीं, 'चिल? चिल का क्या मतलब होता है?' वैसे जाह्नवी ने फ़िलहाल तो ये साफ़ कर दिया है कि वो किसी के भी साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं.

इस नए लुक में जाह्नवी कपूर को पहचानना हुआ मुश्किल

बड़ी बहन अंशुला के जन्मदिन पर जाह्नवी ने लिखा ये खास पोस्ट

अर्जुन कपूर ने बहन को इमोशनल अंदाज़ में किया विश, कहा- तुम मेरी दुनिया हो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -