बड़ी बहन अंशुला के जन्मदिन पर जाह्नवी ने लिखा ये खास पोस्ट
बड़ी बहन अंशुला के जन्मदिन पर जाह्नवी ने लिखा ये खास पोस्ट
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने हाल ही में अपनी छोटी बहन अंशुला कपूर का सिंगापुर में जन्मदिन मनाया. इस दौरान उनके साथ पूरा कपूर परिवार इस खास दिन पर शामिल हुआ था. जन्मदिन पर अर्जुन ने अंशुला के लिए एक इमोशनल पोस्ट किया था जिसमे उन्होंने लिखा था कि, 'हैपी बर्थडे अंश, आप मेरा एक्सटेंशन हैं और मेरा सबसे अच्छा पार्ट हैं. आप मेरे लिए मेरी दुनिया हैं.' ऐसे में हाल ही में उनकी छोटी बहन जाह्नवी कपूर ने भी अंशुला के लिए दिल छू लेने वाली बात कही है. 

जाह्नवी ने सोशल मीडिया के जरिए अंशुला को बधाई दी है और उनके साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमे अंशुला जाह्नवी के बाल बनाते हुए नजर आ रही हैं. इस खास पोस्ट में जाह्नवी कपूर ने अंशुला के लिए लिखा '' सभी बहुत ही खास होते हैं इस वजह से हम प्रेम और सुरक्षित मेसूस कर पाते हैं. मैं आप से बहुत प्यार करती हूं जितना आप सोच भी नहीं सकती हैं.''

आपको बता दें कपूर परिवार आज अंशुला कपूर का 25वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहा है. अंशुला ने भी अपने बर्थडे की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है. अंशुला ने अपने अकाउंट से तस्वीर और एक वीडिया शेयर किया है, जिसमें सभी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. आपको बता दें बोनी कपूर की पत्नी श्रीदेवी के निधन के बाद बोनी अक्सर बच्चों के साथ समय बिताते नजर आते हैं. इसके साथ ही अर्जुन और अंशुला भी जाह्नवी और ख़ुशी के करीब आ गए हैं.

अर्जुन कपूर ने बहन को इमोशनल अंदाज़ में किया विश, कहा- तुम मेरी दुनिया हो...

जान्हवी कपूर ने स्मृति ईरानी को कहा आंटी, पलटकर ये बोली मंत्री

रेड ड्रेस में जाह्नवी की हॉटनेस ने मचाया तहलका, वायरल हुई सेक्सी फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -