इस नए लुक में जाह्नवी कपूर को पहचानना हुआ मुश्किल
इस नए लुक में जाह्नवी कपूर को पहचानना हुआ मुश्किल
Share:

बॉलीवुड की नई-नवेली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने फिल्म ‘धड़क’ के जरिए इंडस्ट्री में डेब्यू किया है. भले ही उनकी फिल्म ने कुछ कमाल ना दिखाया हो लेकिन फिर भी जाह्नवी ने अपनी खास पहचान बना ली है. अपनी फिल्मों के अलावा जाह्नवी आए दिन कई सारे फोटो शूट्स करती रहती हैं. हाल ही में जाह्नवी की तस्वीर वोग और ग्रेजिया मैगजीन के कवर पर छपी थी और इसके बाद अब जाह्नवी कपूर की तस्वीर कॉस्मोपॉलिटन इंडिया मैगजीन के कवर पर छपी है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Cosmopolitan India (@cosmoindia) on

जी हाँ... इस मैगज़ीन फोटोशूट में जाह्नवी कपूर का अलग ही रूप नजर आया है. वो इस फोटोशूट में जरा भी पहचान में नहीं आ रही हैं. इस तस्वीर में जाह्नवी ने बाल कटवाए हुए हैं और वो पहले की तुलना में काफी अलग नजर आ रही हैं. जाह्नवी ने ज्यादा मेकअप नहीं किया है फिर भी वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. जाह्नवी की तस्वीर को कॉस्मोपॉलिटन इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

जाह्नवी का एक वीडियो भी सामने आया है था जिसमे वो अपने लुक के बारे में बता रही हैं और यह कह रही हैं कि मेरे बाल कटे हुए देखने के बाद मेरे पिता मुझे मार ही डालेंगे. आपको बता दें हाल ही में जाह्नवी अपने परिवार के साथ बड़ी बहन अंशुला का जन्मदिन सिंगापुर में सेलिब्रेट करने गई थी और इस दौरान उन्होंने सभी के साथ मिलकर खूब मस्ती भी की थी.

बड़ी बहन अंशुला के जन्मदिन पर जाह्नवी ने लिखा ये खास पोस्ट

अर्जुन कपूर ने बहन को इमोशनल अंदाज़ में किया विश, कहा- तुम मेरी दुनिया हो...

जान्हवी कपूर ने स्मृति ईरानी को कहा आंटी, पलटकर ये बोली मंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -