माँ श्री देवी के साथ जान्हवी ने शेयर की फोटो, लिखी इमोशनल पोस्ट
माँ श्री देवी के साथ जान्हवी ने शेयर की फोटो, लिखी इमोशनल पोस्ट
Share:

बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी के निधन को एक साल से ज्यादा का समय बीत चुका है और जब यह दुखद खबर सामने आई थी, तो बहुत से लोगों को इस खबर ने झकझोर कर रख दिया था और सभी को दिग्गज एक्ट्रेस की बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर की भी बेहद ही चिंता हुईं थी. जानकारी के मुताबिक़, उस समय सरे देवी की बड़ी बेटी जान्हवी 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थी, लेकिन वे अब एक स्टार है. वहीं मदर्स डे पर जान्हवी ने अपनी माँ को याद किया है.

इस ख़ास मौके पर अपनी मां श्रीदेवी के साथ एक बचपन की तस्वीर उन्होंने शेयर की है और जिसे देखकर हर इंसान की आँखों में आंसू आ सकते हैं. वहीं जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम वॉल पर जाकर श्रीदेवी के साथ एक फोटो शेयर की है. जाह्नवी ने इस तस्वीर के साथ एक दिल को छू लेने वाला कैप्शन भी लिखा है कि, "उन्हें संजोएं, उनकी बात सुनें, उन्हें दुनिया का सारा प्यार दें, हैप्पी मदर्स डे.

आप देख सकते हैं कि इसमें छोटी सी जाह्नवी अपनी मां की गोद में सुनहरा लहंगा पहने बैठी खुशी से मुस्करा रही हैं. जहां जाह्नवी को गले लगाते हुए श्रीदेवी एक खूबसूरत साड़ी में नजर आ रही है. वहीं जान्हवी के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो जाह्नवी जल्द ही गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आने वाली है और फिल्म में वह टाइटल भूमिका निभा रही हैं. इसके साथ ही वह कारण जोहर की 'तख़्त' और राजकुमार राव के साथ 'रूह-अफजा' में भी काम करती हुई देखीं जाएगी. 

कुत्ते संग मस्ती के मूड में नजर आए खिलाड़ी कुमार, जोर-शोर से वीडियो वायरल

हिंदी-तमिल के बाद मराठी में भी डेब्यू करने वाले है बॉलीवुड के महानायक

तापसी का साथ नहीं छोड़ेंगे अनुराग, अब गेम ओवर के लिए हुए तैयार

एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस को झेलनी पड़ी शर्मिंदगी, कहा- बहुत अजीब होना शुरू हो चुका....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -