तापसी का साथ नहीं छोड़ेंगे अनुराग, अब गेम ओवर के लिए हुए तैयार
तापसी का साथ नहीं छोड़ेंगे अनुराग, अब गेम ओवर के लिए हुए तैयार
Share:

फिल्मकार अनुराग कश्यप और बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू का साथ सिर्फ 'सांड की आंख' पर खत्म नहीं होने वाला है और इसे लेकर अब नई खबर सामने आ रही है. बल्कि अब अनुराग कश्यप ने अपने आगामी प्रोजेक्ट के बारे में ऐलान करते हुए बेहद बड़े खुशखबरी फैंस को दी है. फ़िल्मकार अनुराग ने तापसी को आगे के लिए भी बुक कर लिया है और अब अनुराग तापसी अभिनीत तमिल-तेलुगू फिल्म 'गेम ओवर' के हिंदी संस्करण को पेश करने के लिए तैयार है. 

हाल हे में फिमलकार अनुराग कश्यप ने एक बयान में कहा है कि, "इस गेम-चेंजिंग फिल्म को हिंदी में पेश करने के लिए मैं बेहद ही उत्सुक हूँ और यह फिल्म इस बात को एक बार फिर से साबित कर रही है कि दक्षिण में फिल्म निर्माण की गुणवत्ता उच्चकोटि की है और यह देखकर भी अच्छा लगा या लगता है कि कैसे (निर्देशक) अश्विन सरवनन ने सीमा से परे जाकर दो विभिन्न शैलियों को मिलाकर एक अच्छी फिल्म को तैयार किया है.  

जानकारी के मुताबिक़, यह एक थ्रिलर फिल्म होगी जिसे वाई नॉट स्टूडियोज और रिलायन्स एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया जाना है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'गेम ओवर' अश्विन सरवनन की तीसरी फिल्म होगी और उन्होंने साल 2015 में नयनतारा स्टारर तमिल पैरानॉर्मल थ्रिलर फिल्म 'माया' से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा था. वहीं उनकी दूसरी फिल्म एस.जे. सूर्या अभिनीत 'इरावाकालम' है, जो जल्द ही रिलीज की जाएगी. 

'सत्‍ते पे सत्‍ता' के रीमेक में तीसरी बार साथ नज़र आएगी ये जोड़ी!

मोदी को लेकर उड़ी खबर तो एक्ट्रेस बोली-यहीं हुआ जन्म और यहीं मरूंगी भी

अजय देवगन का खुलासा, इस बात से लगता है डर, इसलिए नहीं किस...

करीना की नजर में यह खान है सबसे बेहतरीन, शाहरुख़, सलमान, आमिर का नाम नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -