नए फोटोशूट में दुल्हन जैसी तैयार हुईं जाह्नवी कपूर, शेयर किया फोटोशूट
नए फोटोशूट में दुल्हन जैसी तैयार हुईं जाह्नवी कपूर, शेयर किया फोटोशूट
Share:

बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म के बाद फेमस होने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने हाल ही में जो फोटोशूट करवाया है वह आपके दिल में बस जाएगा. जी हाँ, दरअसल जाह्नवी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस को लेकर भी काफी फेमस हैं और हाल ही में उन्होंने नए फोटोशूट में अपनी बोल्डनेस ही दिखाई है. उन्होंने हाल ही में एक फेमस मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है और इसकी फोटोज को शेयर कर उन्होंने लिखा है @rohanshrestha @eltonjfernandezStylist - @devanshi.15PR Agency- @hypenq_pro आप देख सकते हैं इनमे वह कितनी दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. जी दरअसल इस फोटोशूट की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर की हैं और सभी फोटोज में उनका बोल्ड अंदाज सामने आ रहा है.

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में जाह्नवी का बेहद ही हाॅट एंड बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है और वह अपने सेक्सी एक्सप्रेशन से सभी का दिल जीत रहीं हैं. कुछ तस्वीरों में जाह्नवी लंहगे चोली में कातिलाना अंदाज मं पोज दे रही हैं और एक फोटो में एक्ट्रेस ब्लू कलर की डीप नेक आउटफिट में दिख रही हैं और इस फोटो को शेयर कर उन्होंने लिखा है Repost from @netflix_in using @RepostRegramApp - “Apart from being a classic ghost story, the script resonated with me on a very deep level. The horror is more emotional and human than anything external. Something that spooked me out was that after we wrapped the shoot, about 10 of us fell really, really sick.”

इस फोटोशूट में वह मिनिमल मेकअप, ग्लोसी लिप्स में दिख रहीं हैं और सेक्सी लग रहीं हैं. अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी बीते दिनों ही वेब सीरीज गोस्ट स्टोरीज में नजर आईं और जल्द ही वह 'दोस्ताना 2' 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल' 'तख्त' और राजकुमार राव के साथ 'रूही अफ्जा' फिल्म में दिखने वाली हैं.

कंगना रनौत ने JNU विवाद पर दिया बड़ा बयान, कहा-स्टूडेंटस पर हुए अटैक...

सेक्सिएस्ट पर्सन का खिताब जीतने वाले ऋतिक रोशन को वैलेंटाइन डे पर 30 हजार शादी के प्रपोजल मिले

बिग बॉस के घर में बन रही है रणनीति, कैप्टन बने के बाद माहिरा देगी घरवालों को सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -