सेक्सिएस्ट पर्सन का खिताब जीतने वाले ऋतिक रोशन को वैलेंटाइन डे पर 30 हजार शादी के प्रपोजल मिले
सेक्सिएस्ट पर्सन का खिताब जीतने वाले ऋतिक रोशन को वैलेंटाइन डे पर 30 हजार शादी के प्रपोजल मिले
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर रितिक रोशन का आज जन्मदिन है। रितिक अपनी फिल्मों के साथ साथ अपने लुक, स्टाइल, पर्सनिलिटी की वजह से जाने जाते हैं। उनकी चर्चा उनके हैंडसम होने की वजह से अधिक होती है। अभी हाल ही में उन्हें एशिया में दशक के सेक्सिएस्ट पर्सन का खिताब भी मिला था। रितिक आज भी कई लोगों की पहली पसंद हैं। ऐसे में देखते हैं उनकी सेक्सिएस्ट पर्सन होने का सबूत देती यह तस्वीरें है | 

 

रितिक रोशन, राकेश रोशन के बेटे हैं और उनका घर का नाम डुग्गू है और इनके पिता राकेश रोशन के घर का नाम गुड्डू है। 'आशा', 'भगवान दादा', आपके दीवाने में ऋतिक ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया। रितिक इतने हैंडसम हैं कि एक बार वैलेंटाइन डे के मौके पर उन्हें 30 हजार शादी के प्रपोजल मिले थे। इसके अलावा उनकी स्टाइल के भी लाखों लोग दीवाने हैं। रितिक रोशन की पहली फिल्म पहले शाहरुख खान को ऑफर हुई थी, लेकिन उन्हें फिल्म की कहानी ही पसंद नहीं आ रही थी । लंबे समय तक फिल्मों में खास कमाल दिखाने में असफल होने के बाद रितिक के लिए पिछला वर्ष काफी शानदार र है । उनकी दो फिल्मों सुपर 30 और वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार कलेक्शन किया।

अभिनेता ऋतिक रोशन का पूरा नाम ऋतिक राकेश नागरथ है. राकेश नाम उनके पिता और नागरथ उनके दादाजी के नाम से लिया गया है. वहीं ऋतिक रोशन के घर का नाम डुग्गू है और इनके पिता राकेश रोशन के घर का नाम गुड्डू है. एक इंटरव्यू के दौरान ऋतिक रोशन ने बताया था कि बचपन में उनको एक्ट्रेस मधुबाला और परवीन बॉबी के दीवाने थे. ऋतिक धर्मेंद्र के भी बड़े फैन हैं. श्रीदेवी और रजनीकांत की फिल्म भगवान दादा के अलावा ऋतिक रोशन फिल्म आशा, आपके दीवाने में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम कर चुके हैं.

 

 

आज बॉक्स ऑफिस पर होगा सुपर क्लैश, जब अजय देवगन की 'तानाजी' के साथ रिलीज़ होगी दीपिका की 'छपाक'

पिंक बिकिनी में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आईं कल्कि कोचलिन, एन्जॉय कर रहीं हैं प्रेग्नेंसी फेज

राणा दुग्गबती ने फैंस को किया निराश, अजय की इस फिल्म में काम करने से किया मना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -