शमशेरा से नई तस्वीर आई सामने, फिल्म में एक्शन करने वाले हैं रणबीर
शमशेरा से नई तस्वीर आई सामने, फिल्म में एक्शन करने वाले हैं रणबीर
Share:

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और वाणी कपूर एक  बार दिर से फिल्म में साथ नज़र आने वाले हैं. आपको बता दें, दोनों की जोड़ी बहुत जल्द फिल्म ‘शमशेरा’ में नजर आने वाली है. 1 दिसंबर को इन दोनों ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी. सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने इस बात की जानकरी अपने फैंस को भी दी थी. ‘शमशेरा’ से जुड़ी एक और तस्वीर सामने आई है. इस तस्वीर में रणबीर कपूर और वाणी कपूर के अलावा फिल्म के फिल्म के डायरेक्टर करण मल्होत्रा भी नजर आ रहे है. आइये दिखा देते हैं आपको भी ये तस्वीर.

इस तस्वीर को फिल्म की एक्ट्रेस वाणी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस तस्वीर को पोस्ट करने के साथ वाणी ने लिखा- 'फेलो स्कूपर्स # रणबीरकपूर @ karanmalhotra21 # शमशेरा'. फिल्म ‘शमशेरा’ की शूटिंग से पहले यशराज ऑफिस में एक पूजा रखी थी. पूजा होने के बाद फिल्म ‘शमशेरा’ की शूटिंग शुरू की थी. जब से यशराज के संस्थापक यश चोपड़ा ने यशराज का निर्माण किया था तब से शूटिंग शुरू करने से एक पूजा रखी जाती है. इस पूजा में फिल्म से जुड़े सभी कलाकारों और क्रू के लोगों को बुलाया जाता है. इसके बाद शूटिंग का शुभारंभ होता है.
 
इसके अलावा फिल्म की जानकारी दे दें, रणबीर कपूर और वाणी कपूर के अलावा इस फिल्म में संजय दत्त का भी बेहद अहम रोल है. संजय दत्‍त इस फिल्म में निगेटिव भूमिका निभाएंगे. खबर के मुताबिक, यह फिल्म एक्‍शन पैक्‍ड फिल्‍म होगी. बता दें, रणबीर कपूर इन दोनों फिल्म ‘शमशेरा’ के अलावा ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में भी बिजी है. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.  

प्रियंका की विदेशी दोस्त ने शेयर की उनकी शादी की नई तस्वीरें

मणिकर्णिका के रिलीज़ से पहले प्रोड्यूसर को आया अटैक, हालत गंभीर

हसीना ने अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाकर सभी को किया घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -