शादी से पहले ही बच्चा चाहती हैं जाह्नवी कपूर! खुद खोला राज
शादी से पहले ही बच्चा चाहती हैं जाह्नवी कपूर! खुद खोला राज
Share:

जान्हवी कपूर आए दिन अपनी बातों को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. वैसे वह अपने फैंस के सवालों का जवाब देने में भी कभी पीछे नहीं रहीं हैं. आप जानते ही होंगे जान्हवी काफी ब्यूटीफुल और ग्लैमरस हैं. वह हमेशा से अपनी मां की तरह एक्ट्रेस बनना चाहती थी और अब उनकी कदमों पर आगे बढ़ रही हैं. जान्हवी ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया. उनकी पहली ही फिल्म सुपरहिट हुई. वहीं इस फिल्म में उनके अपॉजिट ईशान खट्टर थे. फिल्म में दोनों की एक्टिंग का काफी सराहा गया है.

आप सभी जानते ही होंगे उसके बाद से ही जान्हवी कपूर सुर्खियों में रहती हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में वह बेहद ही प्यारी और खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए खास कैप्शन भी दिया. जी दरअसल जान्हवी की इस तस्वीर पर उनके फैंस जमकर कमेंट किए और उनकी खूबसूरती की तारीफें की. वहीं इन कमेंट्स में से एक ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. जी दरअसल, तनीषा नाम की एक यूजर ने जान्हवी के कैप्शन की तर्ज पर उनसे सवाल पूछा,' कौन-सा बच्चा????? क्या तुम एक बच्चा चाहती हो?????'

इस कमेंट पर जान्हवी ने लिखा, 'हां.' वहीं इस समय उनके इस रिप्लाई ने सभी को हैरान कर दिया है. वैसे काम के बारे में बात करें तो उन्होंने साल 2018 में आई फिल्म 'धड़क' से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की. वहीं बीते समय में वह 'घोस्ट स्टोरीज़ में नज़र आई थीं और अब जान्हवी गुंजन सक्सेना: द कार्गिल गर्ल, रूही अफ्जा, दोस्ताना और तख्त जैसी कई फिल्मों में दिखाई देंगी.

बहन और पति ने इस अंदाज में दी शिल्पा को जन्मदिन की बधाई

जब टाइट ड्रेस के चलते Oops Moment का शिकार हुईं थीं परिणीति

'हाँ मेरे पास Vagina और बूब्स है' लिखकर इस मशहूर एक्ट्रेस ने दिया ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -