जब टाइट ड्रेस के चलते Oops Moment का शिकार हुईं थीं परिणीति

दुनियाभर में कई लोग हैं जो सेलेब्स को अक्सर उनके कपड़ों के चलते ट्रोल करते हैं. जी हाँ, कई बार स्टार्स फैशन के चक्कर में कुछ ऐसे कपड़े पहन लेते हैं, जो कई बार उन्हीं के लिए परेशानी का कारण बन जाते हैं. बीते समय में ऐसा ही कुछ हुआ था बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ. जी दरअसल एक बार उन्होंने अपनी एक फिल्म प्रमोशन के दौरान एक शॉर्ट बॉडीकॉन ड्रेस पहनी थी. वहीं उस ड्रेस के चलते परिणीति इतना परेशान हो गई थीं, कि वह फोटोज तक क्लिक नहीं करा पा रही थीं.

जी हाँ, उस समय तेज हवा ने उनकी परेशानी और बढ़ा दी थी. आप सभी को बता दें कि उस दौरान ड्रेस की वजह से परिणीति बाल-बाल Oops Moment का शिकार होते-होते बची थीं. जी दरअसल, साल 2018 में फिल्म नमस्ते इंग्लैंड के प्रमोशन के दौरान परिणीति ने ये ड्रेस पहनी थी. उस दौरान पेस्टल ब्लू कलर की इस शॉर्ट ड्रेस में वह काफी अनकंफर्टेबल दिखाई दीं. उसी बीच अर्जुन कपूर ने उनका साथ दिया और परिणीति को Oops Moment से बचाया. वैसे अर्जुन ने बचा तो लिया था लेकिन परिणीति की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं, जिसके चलते लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे.

उस समय कई यूजर्स ने तो परिणीति को उनके फिगर के हिसाब से ड्रेस पहनने की सलाह देना शुरू कर दिया. वहीं सोशल मीडिया पर किसी ने परिणीति की ड्रेस की लंबाई पर तो किसी ने फिटिंग पर उन्हें ट्रोल किया. वहीं कई लोग Wardrobe malfunction की बात कहने लगे. आप सभी को यह भी बता दें कि सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की इस ड्रेस को लेकर कई Meme भी वायरल हुए. उस दौरान परिणीति के कपड़ों को देखने के बाद कई लोगों ने इसे 'भद्दा' बताया तो कइयों ने 'चीप पब्लिसिटी स्टंट' तक कहा था.

'गुलाबो-सिताबो' पर लगा चोरी का आरोप, जारी हुआ नोटिस

अपनी शादी में शिल्पा ने पहनी थी 50 लाख की साड़ी, रिंग की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

अनुराग के करीबी दोस्त ने उन्हें बताया बेवकूफ, डायरेक्टर ने दिया यह जवाब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -