बहन और पति ने इस अंदाज में दी शिल्पा को जन्मदिन की बधाई
बहन और पति ने इस अंदाज में दी शिल्पा को जन्मदिन की बधाई
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श‍िल्पा शेट्टी का आज जन्मदिन है. जी हाँ, आज यानी 8 जून को वह अपना 45वां जन्मद‍िन मना रही हैं. वहीं इस स्पेशल डे को उनके पति राज कुंद्रा ने और भी खास बना दिया है. जी दरअसल राज ने श‍िल्पा के बर्थडे पर एक वीड‍ियो शेयर कर उन्हें जन्मद‍िन की शुभकामनाएं दी है, जो आप देख सकते हैं. इसी के साथ उन्होंने उनकी जिंदगी में श‍िल्पा की अहमियत के बारे में बताया है. जी दरअसल राज ने वीड‍ियो के साथ लिखा- 'मेरी डार्ल‍िंग वाइफ के लिए- तुम वो महिला हो जिसने मेरी खामियों को अपने प्यार से सुधारा. बस तुम्हें मुस्कुराता देखकर मेरा दिन बन जाता है. तुम सिर्फ मेरे बच्चों की मां नहीं बल्क‍ि मेरी जिंदगी और दिल की रानी भी हो. मैं तुम्हें इन शब्दों से भी कहीं ज्यादा प्यार करता हूं. हैप्पी बर्थडे मेरी जान'.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9) on

आप सभी को बता दें कि इस समय राज का यह रोमांट‍िक नोट श‍िल्पा के लिए बेहद खास है. वैसे दोनों इंडस्ट्री के पावर कपल्स में से एक हैं.श‍िल्पा के बर्थडे पर उनकी बहन शमिता शेट्टी ने भी एक वीड‍ियो पोस्ट किया है. वहीं उन्होंने लिखा- 'बहनें एक पेड़ की टहनियां जैसी होती हैं, जो अलग-अलग दिशाओं में उगती है, लेकिन उनकी नींव एक ही होती है. वे आपको आपकी जिंदगी की खोई चीजों जैसी आपकी मुस्कान, आपकी उम्मीद, साहस ढूंढ़ने में मदद करती हैं. मुझे हमेशा मेरे मुश्क‍िल समय में भी सपोर्ट करने के लिए थैंक्यू. तुम मेरी एंकर, मेरा दिल...मेरी आत्मा हो. आई लव यू सो मच...मेरे पीछे हमेशा खड़ा रहने के लिए थैंक्यू मुनकी..और हां ये जान लो कि तुम्हारे बिना मेरी जिंदगी का कोई मतलब नहीं है.'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shamita Shetty (@shamitashetty_official) on

वैसे राज और शमिता के अलावा अनीता हसनंदानी, करणवीर बोहरा, आयशा श्रॉफ जैसे सेलेब्स ने भी उन्हें बर्थडे विश किया है. वैसे आप जानते ही होंगे इस बार शिल्पा को अपना जन्मदिन घर पर ही मानना पड़ेगा क्योंकि ज्यादा लोगों को एक जगह शामिल होने की मनाही है.

जब टाइट ड्रेस के चलते Oops Moment का शिकार हुईं थीं परिणीति

'हाँ मेरे पास Vagina और बूब्स है' लिखकर इस मशहूर एक्ट्रेस ने दिया ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब

'गुलाबो-सिताबो' पर लगा चोरी का आरोप, जारी हुआ नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -