नए फोटोशूट में हूर की परी बनकर इस हसीना ने दिखाया सेक्सी अवतार
नए फोटोशूट में हूर की परी बनकर इस हसीना ने दिखाया सेक्सी अवतार
Share:

बॉलीवुड स्टार जाह्नवी कपूर अपने लुक्स के लिए हर दिन सुर्खियां हांसिल कर लेती हैं. वहीं अब उनका लेटेस्ट फोटोशूट इंटरनेट की दुनिया में हंगामा करने में लगा हुआ है. जी हाँ, इस फोटोशूट में बॉलीवुड अदाकारा के जलवे अलग ही छा गए हैं और उन्हें देखने के बाद फैंस जमकर उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं. जी हाँ, दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की लाडली और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर का लेटेस्ट फोटोशूट इंटरनेट पर हंगामा करने के लिए तैयार है और इसकी तस्वीरें आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं.

आप देख सकते हैं इस फोटोशूट में एक्ट्रेस के चेहरे पर जमकर नूर बरस रहा है और वह सेक्सी दिख रहीं हैं. वहीं इस फोटोशूट में जाह्नवी की हर अदा अलग है और वह हर अदा में सेक्सी लग रहीं हैं. इन तस्वीरों में ऐसा लग रहा है मानों उनकी आँखे कुछ कह रहीं हैं. जाह्नवी कपूर ने अपने नए फोटोशूट की फोटोज को शेयर कर लिखा है Had so much fun shooting this!! All clothes & gloves: @shantanunikhilEditor: @nonitakalraPhotographs by @tarun_khiwalFashion director: @mohanneelakantanFashion Editor: @smridhisibalPR Agency : @hypenq_prHair: @priyanka.s.borkarMakeup: @sonicsmakeup

इसमें वह बहुत दिलकश दिखाई दे रहीं हैं उनके ऊपर पिंक ड्रेस कमाल लग रही है. इस समय बॉलीवुड अदाकारा को फैंस की ओर से जमकर कमेंट्स मिल रहे हैं और एक्ट्रेस के चाहने वाले इस फोटोशूट को देख खूब तारीफ कर रहे है. वहीं उनकी आँखे इन तस्वीरों में कमाल लग रही है. आपको बता दें कि जाह्नवी ने एक नामी फैशन मैगजीन के लिए ये फोटोशूट करवाया है और इस फोटोशूट के सभी फोटोज को मैगजीन के पेज पर शेयर किया गया है.

अपनी शादी में कांजीवरम-जरी की साड़ी पहनेंगी जाह्नवी कपूर, खाने में होंगी यह डिश

अगली फिल्म से सामने आया तापसी का लुक, ऐसा रहेगा लिबास

ट्विंकल ने अपने खिलाड़ी पति के जन्मदिन को इस तरह बनाया खास, शेयर की फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -