अपनी शादी में कांजीवरम-जरी की साड़ी पहनेंगी जाह्नवी कपूर, खाने में होंगी यह डिश

बॉलीवुड की धड़क गर्ल यानि जाह्नवी कपूर आजकल अपनी नई फिल्मों के कारण चर्चाओं में हैं. ऐसे में वह जल्द ही फिल्म गुंजन सक्‍सेना में नजर आने वाली हैं और अपनी इसी फिल्म के कारण वह खबरों में बनी हुई हैं. केवल इतना ही नहीं जाह्नवी तख्‍त, रूही आफ्जा और दोस्‍ताना 2 में भी लीड रोल करती हुई नजर आने वाली हैं और इन सभी के लिए वह खूब एक्साइटेड हैं. ऐसे में जाह्नवी कपूर इन दिनों पूरी तरह से अपने करियर पर फोकस कर रही हैं. वहीं अगर उनकी शादी की बात करें तो जाह्नवी कपूर का फिलहाल शादी करने का कोई इरादा नहीं है, लेकिन हां, जाह्नवी ने अपनी शादी के लिये ढेर सारे प्‍लान तैयार कर रखे हैं.

जी दरअसल हाल ही में ब्राइड्स टुडे मैगजीन को दिए इंटरव्यू में उन्‍होंने अपनी शादी की प्‍लानिंग पर बात करते हुए बताया कि 'मुझे अभी से पता है कि मेरी शादी बहुत पारंपरिक होगी और तिरुपति में होगी. मैं कांजीवरम, जरी की साड़ी पहनूंगी. शादी के बाद मेरे फेवरेट साउथ इंडियन खाने - इडली, सांभर, दही चावल और खीर के साथ बड़ी दावत दी जाएगी.'' इसी के साथ उन्होंने कहा, ''उन्हें एक ऐसा व्‍यक्‍ति चाहिए जो टैलेंटेड और पैशनेट होने के साथ ही मुझे कुछ सीखने के लिये एक्साइट करे. इसके अलावा उसमें अच्छा सेंस ऑफ ह्यूमर होना चाहिए. और बेशक मुझसे बहुत प्यार करने वाला होना चाहिए.''

वहीं अब बात करें जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट की तो वह जल्‍द ही गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में दिखाई देंगी, जिसे न्‍यूकमर डारेक्‍टर शरण शर्मा ने निर्देशित किया है. वहीं इस फिल्‍म में जाह्नवी पहली महिला भारतीय वायु सेना के पायलट की भूमिका निभाने वाली हैं.

ट्विंकल ने अपने खिलाड़ी पति के जन्मदिन को इस तरह बनाया खास, शेयर की फोटो

रानू मंडल के पहले गाने का टीज़र हुआ आउट, कल होगा गाना रिलीज़

अरबाज़ की फिल्म का रोमांटिक गाना Main Zaroor Aaunga हुआ रिलीज़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -