रेड ड्रेस में अपनी हॉटनेस के जलवे बिखेर रहीं जाह्नवी कपूर
रेड ड्रेस में अपनी हॉटनेस के जलवे बिखेर रहीं जाह्नवी कपूर
Share:

हिंदी सिनेमा की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की बड़ी बटी जाह्नवी कपूर कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपने हॉट लुक के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. आपको बता दें जाह्नवी ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखा था. भले ही उनकी फिल्म ने अच्छी कमाई ना की हो लेकिन जाह्नवी की एक्टिंग की तो खूब तारीफे की गई थी और साथ ही उन्हें इसके बाद से ही उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिलने भी शुरू हो गए थे. लोगों के बीच जाह्नवी की दीवानगी का अंदाजा आप उनकी फैन फोलोइंग से ही लगा सकते हैं.

हाल ही में एक बार फिर जाह्नवी ने अपने बेहद हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया हैं. जाह्नवी का ये खूबसूरत अवतार फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस बार उन्होंने रेड ड्रेस में अपनी हॉटनेस के जलवे बिखेरे हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं जाह्नवी ने रेड कलर की ड्रेस पहनी हैं जिसमे वो बेहद हॉट लग रही हैं. जाह्नवी ने ये फोटो शेयर कर इसके साथ 'Tbt to being fit #seeusoon' का कैप्शन दिया है. अब तक उनकी इस फोटो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

सिर्फ इतना ही नहीं उनके फैंस कमेंट में उन्हें हॉट, सेक्सी और खूबसूरत जैसे कमेंट कर रहे हैं. वहीं उनके फ़िल्मी फ्रंट की बात की जाए तो जाह्नवी जल्द ही फ्लाइट लेफ्टिनेंट गुंजन सक्सेना पर बनने वाली बायॉपिक फिल्म में नजर आएंगी. उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. इसके साथ ही जाह्नवी ने करण जौहर की फिल्म 'तख्त' भी साइन की है.

साहो के दूसरे टीज़र से पहले रिलीज़ हुआ फिल्म का दमदार पोस्टर

प्रियंका चोपड़ा ने बाथटब में नहाते हुए शेयर की सेक्सी तस्वीर, देखते ही हैरान हो जाएंगे आप

बॉक्स ऑफिस पर कुछ ऐसी रही 'सोनचिरैया' की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -