रोजाना अपनी हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा रहीं हैं जाह्नवी कपूर
रोजाना अपनी हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा रहीं हैं जाह्नवी कपूर
Share:

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और यंग एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अभी सिर्फ एक ही फिल्म में नजर आईं हैं. उनकी डेब्यू फिल्म 'धड़क' बड़े पर्दे पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई लेकिन फिर भी जान्हवी की पॉपुलैरिटी बढ़ गई है. जाह्नवी हाल ही में देश के सबसे अमीर आदमीर मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा अम्बानी की सगाई में स्पॉट हुईं थीं. इस दौरान जाह्नवी के खुबसुरत लुक ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था. ईशा अम्बानी की सगाई का जश्न तीन दिन तक चला था और इन तीनों ही दिन जाह्नवी ने एक से बढ़कर एक लुक केरी किया था.

ईशा अम्बानी की सगाई से लौटे बॉलीवुड सेलेब्स, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

अब तक आपने जाह्नवी को ब्लैक ड्रेस और पर्पल ड्रेस में तो देख ही लिया होगा तो अब आप जाह्नवी के एक और नए लुक को देखने के लिए तैयार हो जाइये. हाल ही में जाह्नवी की कुछ और तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें उनका फेरी टेल वाला लुक नजर आ रहा है. इस बार जाह्नवी को आप पीच कलर के डिजाइनर इवनिंग गाउन में देख सकते हैं. जाह्नवी की ये ड्रेस मशहूर फैशन डिजाइनर राहुल मिश्रा ने डिजाइन की है और उनको ये स्टाइलिश लुक तान्या घवरी ने दिया है.

ईशा अम्बानी की सगाई में प्रियंका चोपड़ा और उनकी मां का दिखा हॉट अवतार

सोशल मीडिया पर एक बार फिर जाह्नवी की ये खूबसूरत सी सभी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस उनके इस लुक को देखकर उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं. वहीं जाह्नवी के फ़िल्मी फ्रंट की बात करे तो वो जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'तख़्त' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में जाह्नवी और रणवीर सिंह का रोमांस देखने को मिलेगा.

बॉलीवुड अपडेट... 

जाह्नवी ने पहने इतने महंगे शूज कि आम इंसान विदेश घूम आए

जाह्नवी कपूर ने कराया बेहद बोल्ड फोटोशूट, फैंस बोले- 'पटाखा'

भाई अर्जुन कपूर के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करेगी जाह्नवी कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -