जाह्नवी ने पहने  इतने महंगे शूज कि आम इंसान विदेश घूम आए
जाह्नवी ने पहने इतने महंगे शूज कि आम इंसान विदेश घूम आए
Share:

बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ही एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर फिल्म इंडस्ट्री में छा गईं थी। जाह्नवी ने बॉलीवुड में फिल्म 'धड़क' से डेब्यू किया हैं। यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर एवरेज कमाल कर सकी लेकिन जाह्नवी कपूर जरूर हिट हो गईं। इस फिल्म में वह ईशान खट्टर के साथ नज़र आईं। इन दोनों की जोड़ी को बड़े पर्दे पर काफी पसंद भी किया गया। जाह्नवी आए दिन अपने फैशन स्टाइल को लेकर भी चर्चा  में रहती हैं। हाल ही में फैशनिस्टा जाह्नवी कपूर के शूज ने सबका ध्यान अपनी और आकर्षित कर लिया।

जाह्नवी कपूर ने कराया बेहद बोल्ड फोटोशूट, फैंस बोले- 'पटाखा'

जी हां, जाह्नवी कपूर हाल ही में इटली में हुई ईशा अंबानी के रिंग सेरेमनी फंक्शन से मुंबई लौटी। इस दौरान उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया जहां पर उनके शूज पर नजर पड़ी जो बहुत ही स्टाइलिश लग रहे थे लेकिन इसकी कीमत जानते ही आपके होश उड़ जाएंगे।इतना ही नहीं इतनी कीमत में आम इंसान न जाने कितने शौक पूरे कर ले। जी हां,जाह्नवी ने फ्लैश ट्रेक गुजी के स्नीकर्स पहने हैं। इसकी कीमत 71 हज़ार 800 रूपए से ज्यादा के है। 

आख़िरकार सलमान के घर गूंजने वाली शहनाई

जाह्नवी कपूर हाल ही में एक फैशन ज्वैलरी की ब्रांड एम्बेसेडर भी बनी हैं। गौरतलब है कि जाह्नवी जल्दी ही फिर से बड़े पर्दे पर नज़र आने वाली हैं। वह ​करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में नज़र आएगी। वह जल्द ही छोटे पर्दे पर भी नज़र आने वाली है। जी हां, जाह्नवी करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण 6' में अपने सौतेले भाई अर्जुन कपूर के साथ नज़र आएगी। 

बॉलीवुड अपडेट्स

सैफ की फिल्म 'बाजार' का ट्रेलर रिलीज, रोमांच से है भरपूर

श्रद्धा ने शुरू की अगली फिल्म की शूटिंग, वायरल हो रही फोटो

'तख़्त' में जाह्नवी कपूर अब इस एक्टर के साथ करने वाली है रोमांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -