जाह्नवी कपूर की अदाओं ने फैंस को किया घायल, वीडियो में दिखा अलग अवतार

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने बहुत कम समय में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। जाह्नवी कपूर की खूबसूरती एवं उनका चुलबुला स्वभाव उनके प्रशंसक तथा सह-कलाकार को काफी पसंद आता है। शूटिंग के बीच में समय प्राप्त होने पर जाह्नवी बहुत एन्जॉय करती हैं तथा शरारतें भी करती हैं। जाह्नवी कपूर के अंदाज तथा हॉटनेस का हर कोई दीवाना है। उनके प्रशंसक निरंतर उनकी तस्वीरों तथा वीडियोज की प्रतीक्षा करते रहते हैं। 

वही अब अभिनेत्री का एक बेहतरीन वीडियो सामने आया है। श्रीदेवी की लाडली बेटी जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में जाह्नवी अपनी कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं। समुद्र के मध्य खड़ी जाह्नवी अपने बालों को छटक रही हैं। उन्होंने शिमरी सिल्वर बिकिनी पहनी हैं। उनका अवतार बहुत बोल्ड है। बता दें, जाह्नवी का ये वीडियो उनकी मालदीव छुट्टियों का है। लॉकडाउन खुलने के पश्चात् जाह्नवी मालदीव गई थीं। 

इस शिमरी बिकिनी में जाह्नवी कपूर ने अपनी बोल्ड फोटोज भी शेयर की थीं। ये फोटोज उन्होंने एक मैगजीन कवर के लिए क्लिक कराई थीं। वीडियो की भांति ही तस्वीर में भी जाह्नवी पानी से तर दिखाई दी थीं। वीडियो साझा करते हुए जाह्नवी ने लिखा, 'दिमागी तौर पर यहीं हूं।' इससे स्पष्ट हो रहा है कि जाह्नवी को मालदीव वेकेशन की याद आ रही है। बता दें जाह्नवी की मालदीव वेकेशन की फोटोज ने बहुत धूम मचाई थी। अभिनेत्री ने अपने करियर का आरम्भ फिल्म 'धड़क' के माध्यम से किया था। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर ईशान खट्टर के साथ दिखाई दी थी।

अपने जन्मदिन पर ही ट्रोल हो गई करीना कपूर, फोटो देख हैरान हुए यूजर्स

सलमान खान का खुलासा, बताया जिस लड़की को करते थे पसंद वो...

परिवार संग करीना कपूर ने सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन, सामने आई ये बेहतरीन तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -