सलमान खान का खुलासा, बताया जिस लड़की को करते थे पसंद वो...

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान के जीवन में जाने कितनी लड़कियां आईं तथा कितनी गईं, मगर सलमान खान कभी भी शादी के बंधन में नहीं बंधे। सलमान खान के करोड़ों प्रशंसक उनकी शादी को लेकर अनुमान लगाते रहे तथा दुआएं करते रहे कि सलमान शीघ्र ही शादी कर लें। हालांकि फिल्म जगत के सबसे एलिजिबल बेचलर आज तक कुवांरे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S A R D A R (@salmanscombat)

वही बीते कई सीजन्स से सलमान खान रियलिटी टेलीविज़न शो बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं तथा एक बार इस शो को होस्ट करने के चलते ही सलमान खान ने अपनी एक क्रश के बारे में खुलासा किया था। सलमान खान ने कहा था कि वह इस लड़की को लाइक करते थे मगर उन्होंने कभी भी उसके सामने अपने इश्क का इजहार नहीं किया।

वही इस स्पेशल एपिसोड में सलमान खान, अजय देवगन एवं काजोल के साथ स्टेज पर उपस्थित थे। चर्चा के चलते सलमान खान ने बताया कि उन्हें इस बात की खुशी है कि उन्होंने कभी भी अपने प्यार का इजहार नहीं किया। ऐसा इसलिए क्योंकि लगभग 15-20 वर्ष पश्चात् वह जब उस लड़की से मिले तो वह ग्रांडमदर बन चुकी थी। सलमान खान ने कहा कि अच्छा हुआ कि मैंने उससे निकाह नहीं किया था नहीं तो मैं अभी तक दादा जी बन गया होता। सलमान खान की इस बात को सुनकर न केवल दर्शक बल्कि काजोल एवं अजय देवगन भी बहुत हंसे। अजय देवगन ने सलमान खान से बोला कि उनका नजरिया बदल गया उस लड़की से मिलकर। सलमान खान का ये पुराना वीडियो अभी भी वायरल हो रहा है।

परिवार संग करीना कपूर ने सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन, सामने आई ये बेहतरीन तस्वीर

कबीर बेदी की नातिन ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, नजरें नहीं हटा पा रहे है फैंस

करीना कपूर के जन्मदिन पर बहन करिश्मा ने अनोखे अंदाज में दी बधाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -