एक फिल्म के जरिए मशहूर हो गई ये स्टारकिड, महेश बाबू की फिल्म को किया था रिजेक्ट
एक फिल्म के जरिए मशहूर हो गई ये स्टारकिड, महेश बाबू की फिल्म को किया था रिजेक्ट
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर आज अपना 22 वा जन्मदिन मना रही है. बता दें जाह्नवी का जन्म 6 मार्च 1997 को मुंबई में हुआ था. उनकी माँ श्रीदेवी और पिता बोनी कपूर के घर हुआ था. वैसे पिछले साल भी जाह्नवी ने अपनी माँ के बिना ही बर्थडे सेलिब्रेशन किया था और इस बार फिर से जाह्नवी पिता और बहन के साथ ही बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी.

जाह्नवी ने अपनी स्कूली शिक्षा धीरू भाई अंबानी स्कूल से पूरी की है. इसके बाद उन्होंने Lee Strasberg Theatre and Film Institute, कैलिफ़ोर्निया से अपनी आगे की पढ़ाई पूरी की थी. जाह्नवी को शुरू से ही एक्टिंग करने का शौक था और उन्होंने अपनी माँ श्रीदेवी से एक्टिंग सीखी थी. जाह्नवी ने फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर नजर आए थे. पहली फिल्म में जाह्नवी की एक्टिंग सभी ने खूब पसंद की थी. इसके बाद जाह्नवी को कई फिल्मों के रोल ऑफर हुए थे.

बता दें बॉलीवुड डेब्यू से पहले जाह्नवी को साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू संग फिल्म में काम करने का ऑफर मिला था लेकिन जाह्नवी ने ये ऑफर ठुकरा दिया था. अब जल्द ही जाह्नवी फिल्म तख़्त और गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आने वाली हैं. इन दोनों ही फिल्मों में जाह्नवी लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिखाई देंगी. बता दें जाह्नवी अक्सर ही अपने बोल फोटोशूट के कारण भी चर्चाओं में बनी ही रहती हैं.

दीपिका से ढेर सारे बच्चें चाहते हैं रणवीर, बताया अपना रिटायरमेंट प्लान

अजय देवगन के कारण बदली परिणीति-सिद्धार्थ की फिल्म की रिलीज़ डेट

करण जौहर से नाराज हैं तापसी पन्नू! कमेंट कर साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -