अजय देवगन के कारण बदली परिणीति-सिद्धार्थ की फिल्म की रिलीज़ डेट
अजय देवगन के कारण बदली परिणीति-सिद्धार्थ की फिल्म की रिलीज़ डेट
Share:

बॉलीवुड स्टार्स सिद्धार्थ मल्होत्रा-परिणीति चोपड़ा की आने वाली फिल्म 'जबरिया जोड़ी' को अब तक कोई रिलीज़ डेट नहीं मिली है. इसी के कारण ये फिम अभी तक अटकी हुई थी. लेकिन जानकारी के अनुसार बता दें कि अब इस फिल्म को रिलीज़ डेट मिल चुकी है. या ये कहें कि इसकी रिलीज़ डेट बदल दी गई है. आपको बता दें, मेकर्स ने अपनी इस फिल्म की रिलीज डेट में अब बदलाव कर दिया है और इसे करीब दो महीने पीछे खिसका दिया है. ऐसा इसलिए क्यूंकि निर्माता नहीं चाहते कि इस फिल्म के साथ किसी भी फिल्म का क्लैश हो. 

जानकारी दे दें कि पहले ये फिल्म 17 मई को रिलीज होने वाली थी. लेकिन इसी दिन अजय देवगन अपनी फिल्म 'दे दे प्यार दे' भी रिलीज़ होने वाली हैं. इसी को देखते हुए मेकर्स ने इसी डेट बदल दी है. अब ये फिल्म 12 जुलाई को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा दूसरी बार एक साथ ऑन स्क्रीन दिखने वाले हैं. इससे पहले ये दोनों साल 2014 में फिल्स 'हंसी तो फंसी' में साथ दिख चुके हैं. इसके बाद दोबारा इनकी जोड़ी एकता कपूर के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म 'जबरिया जोड़ी' में दिखने वाली है.

इस फिल्म के बारे में बताएं कि इसमें बिहार की कुप्रथा पकड़वा विवाह के मुद्दे को दिखाया जाना है. यानि मुद्दा इनका भी सॉलिड है जो फिल्म के जरिये बताने जा रहे हैं. फिल्म को प्रशांत सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं जबकि इस फिल्म में सिद्धार्थ और परिणीति चोपड़ा के अलावा आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना भी दिखने वाले हैं.

फिल्म के सेट सामने आया डांस वीडियो, नोरा फतेही से ताल मिलाते नज़र आये वरुण धवन

दिशा संग रिलेशनशिप पर टाइगर ने खुलकर कह दी ऐसी बात

सद्गुरु के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखेंगे 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' के निर्देशक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -