दीपिका से ढेर सारे बच्चें चाहते हैं रणवीर, बताया अपना रिटायरमेंट प्लान
दीपिका से ढेर सारे बच्चें चाहते हैं रणवीर, बताया अपना रिटायरमेंट प्लान
Share:

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्मों की सेक्स को खूब एन्जॉय कर रहे हैं. दरअसल पिछले कुछ महीनों में उनकी दो फिल्म सिम्बा और गली बॉय रिलीज़ हुई थी जिसकी सफलता के बाद से ही रणवीर सातवें आसमान पर है. लगातार बॉक्स ऑफिस पर मिल रही सफलता के बाद वे सभी के फेवरेट बन गए हैं. रणवीर की एक्टिंग के भी लोग दीवाने हो गए हैं और उनकी फिल्मों को हिट की गारंटी माना जा रहा है. वैसे रणवीर के आगामी प्रोजेक्ट्स भी काफी एक्साइटेड हैं. बता दें रणवीर बॉलीवुड में लंबी रेस के हीरो हैं. हाल ही में रणवीर ने अपने रिटायरमेंट प्लान्स के बारे में बताया है.

रणवीर ने Grazia मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में अपने ड्रीम रिटायरमेंट प्लान के बारे में कहा है कि- ''मैं चाहूंगा कि मेरा गोवा में एक सी-फेसिंग विला हो. जहां स्विमिंग पूल भी हो. मैं वहां खाना बना सकूं, पेंटिंग करूं, फिल्में देखूं और योगा करूं. मैं अपने बहुत सारे बच्चों से घिरा रहना चाहता हूं.'' जानकारी के लिए बता दें कि साल 2018 नवंबर में ही रणवीर ने इटली में दीपिका पादुकोण संग डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. उनकी शादी किसी ड्रीम वेडिंग से कम नहीं थी और इसके बारे में खूब चर्चा हुई थी. रणवीर और दीपिका की फेयरीटेल वेडिंग की खूब सारी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

शादी के बाद दोनों अपने अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट पूरा कर रहे हैं. बता दें दीपिका तो इन दिनोंमेघना गुलजार की मूवी छपाक की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. इस फिल्म के जरिए दीपिका कमबैक करने वाली हैं. वहीं रणवीर की शादी के बाद सिम्बा और गली बॉय रिलीज हो चुकी है. अब वो फिल्म 83 की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे. इसके अलावा वो फिल्म तख़्त में भी दिखाई देंगे.

फिल्म के सेट सामने आया डांस वीडियो, नोरा फतेही से ताल मिलाते नज़र आये वरुण धवन

दिशा संग रिलेशनशिप पर टाइगर ने खुलकर कह दी ऐसी बात

सद्गुरु के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखेंगे 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' के निर्देशक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -