करण जौहर से नाराज हैं तापसी पन्नू! कमेंट कर साधा निशाना

करण जौहर के मशहूर चैट शो कॉफी विद करण 6 में कोई ना कोई स्टार्स आकर कई ऐसे राज खोलते हैं जिसके बारे में कोई नहीं जानता है. इस सीजन में कई स्टार्स ने करण के शो में डेब्यू किया है. इन स्टार्स में सारा अली खान, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे, तारा सुतारिया, बाहुबली टीम, ईशान खट्टर, वीर दास, दिलजीत दोसांझ जैसे सितारे और भी कई नाम शामिल हैं. लेकिन बीते कुछ सालों में कमाल की लोकप्रियता हासिल करने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू को आज तक करण जौहर ने अपने चैट शो में नहीं बुलाया. इस वजह से शायद तापसी को ये बात बुरी लग गई.

हाल ही में तापसी ने एक इवेंट में मजाक-मजाक में करण जौहर पर निशाना साधा है. दरअसल, वीर दास ने कॉफी विद करण के अपने एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो रीट्वीट किया. इस वीडियो में उन्होंने मजाक करते हुए ये कहा था कि, ''इस सेट में इतना गुलाबी है कि तापसी पन्नू ने इसमें एक्टिंग करने की कोशिश की." वीर दास के ट्वीट पर तापसी पन्नू ने रिएक्ट किया. तापसी ने वीर दास के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, ''हाहाहाहा. अच्छा है. बस ऐसा है कि तापसी ने वहां तक पहुंचने के लिए 'क्वॉलिफाई' नहीं किया है. मैं इस एपिसोड को देखने के लिए एक्साइटेड हूं. आप सभी मजेदार हो.''

इतना ही नहीं तापसी के ट्वीट के जवाब में वीर दास ने फिर से ये कहा कि, "तुम जो भी करती हो उसमें शानदार हो. बस इसी क्वॉलिफिकेशन की तुम्हें जरूरत है." इसके बाद फिर तापसी ने वीर का जवाब देते हुए लिखा कि, ''अरे मैं एक फनी क्रेजी रिएक्शन की उम्मीद कर रही थी. #FanRequest'' हालांकि तापसी ने इस दौरान मजाक-मजाक में करण पर तंज तो जरूर कंस दिया लेकिन इस पर अब तक करण की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है. वहीं तापसी के वर्कफ़्रंट की बात करे तो वह जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म मिशन मंगल में नजर आने वाली हैं.

फिल्म के सेट सामने आया डांस वीडियो, नोरा फतेही से ताल मिलाते नज़र आये वरुण धवन

दिशा संग रिलेशनशिप पर टाइगर ने खुलकर कह दी ऐसी बात

सद्गुरु के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखेंगे 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' के निर्देशक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -