जाह्नवी कपूर ने देसी लुक से फैंस को किया घायल, फोटो हुए वायरल
जाह्नवी कपूर ने देसी लुक से फैंस को किया घायल, फोटो हुए वायरल
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अभी हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बेहद खूबसूरत फोटो साँझा की हैे. फोटो में वह ऐथनिक ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही हैं. उनका ये देसी लुक फैंस को खूब अट्रैक्ट कर रहा है. जाह्नवी कपूर ने इस लुक को मिनिमल मेकअप लाइट लिपस्टिक और ओपन बालों के साथ पूरा किया है और इसके साथ में ट्रेडिशनल ईयररिंग्स भी पहने हुए हैं, जो उन पर काफी सूट कर रहे हैं. फैंस जमकर उनके फोटो पर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने साल 2018 में करण जौहर की फिल्म धड़क से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. 2019 में उनकी कोई भी फिल्म नहीं आई. परन्तु 2020 उनके लिए बहुत खास होने वाला है. 2020 में उनकी कई बैक टू बैक फिल्में आने वाली हैं. जाह्नवी कपूर जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म दोस्ताना 2 में नजर आएंगी. फिल्म 2008 में आई फिल्‍म दोस्‍ताना का दूसरा पार्ट है. दोस्ताना में प्रियंका चोपड़ा, अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राह्म नजर आए थे. फिल्म 14 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

इसके बाद जाह्नवी गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में नजर आ सकती है. फिल्ल 13 मार्च को रिलीज होगी. इसके अलावा कारगिल गर्ल के बाद वह तख्त, रूही अफ्जा,रणभूमि, मिस्टर लेले में नजर आ सकती है| रूही अफ्जा में वह राजकुमार के साथ परदे पर नजर आएंगी. फैंस जाह्नवी कपूर को परदे पर देखने के लिए बेसब्री से इंताजर कर रहे हैं.

 

 

बाजीराव और पद्मावत नहीं इन फिल्मो को सबसे अधिक पसंद करई है छपाक एक्ट्रेस दीपिका

एक्टिंग छोड़ने के बाद यह कामकरेंगे अजय देवगन,

इन पांच हस्तियों को लग्जरी कारें गिफ्ट कर चुके है सलमान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -