बाजीराव और पद्मावत नहीं इन फिल्मो को सबसे अधिक पसंद करई है छपाक एक्ट्रेस दीपिका
बाजीराव और पद्मावत नहीं इन फिल्मो को सबसे अधिक पसंद करई है छपाक एक्ट्रेस दीपिका
Share:

बॉलीवुड फिल्म पद्मावती हो या मस्तानी, दीपिका पादुकोण का नाम याद आते ही ये दो कैरेक्टर्स सबसे पहले आखों के सामने आ जाते हैं. वही संजय लीला भंसाली की फिल्म बाजीराव मस्तानी और पद्मावत दीपिका पादुकोण के करियर की सक्सेसफुल फिल्में हैं. इसके अलावा इन दोनों फिल्मों ने दीपिका को एक अलग पहचान दिलाई. परन्तु क्या आप जानते हैं दीपिका पादुकोण के लिए बाजीराव और पद्मावत नहीं बल्कि पीकू और छपाक ज्यादा स्पेशल हैं. वही एक मिडिया रिपोर्टर को दिए इंटरव्यू में जब दीपिका से पूछा गया कि बाजीराव और पद्मावत या पीकू और छपाक है. एक एक्टर के तौर क्या ज्यादा अच्छा लगता है? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा- 'मुझे लगता है कि पीकू और छपाक. 

मुझे लगता है कि हर फिल्म के साथ कुछ सीखने को मिलता है. हर किरदार से कुछ सीखने को मिलता है. पीकू और मालती स्पेशल हैं. क्योंकि कहीं ना कहीं ये बहुत रिलेटेबल हैं| क्योंकि ये अभी-अभी हुआ है. लक्ष्मी की कहानी मेरी लिए बहुत चैलेंजिग भी थी. क्योंकि जब आप लिविंग रियल लाइफ कैरेक्टर निभाते हैं तो कहीं ना कहीं एक जिम्मेदारी भी होती है. वो सेट पर आती थीं. उनका वेलिडेशन मेरे लिए बहुत जरुरी था.' 'बहुत अच्छा लगा कि मुझे और  रणवीर को कुछ अलग करने का मौका मिला. वर्ना तो किंग और क्वीन हिस्टोरिक फिल्मों में काम करने का मौक मिला. वो एक अलग एक्सपीरियंस था. वो भी हमने बहुत एन्जॉय किया था. परन्तु ये बहुत अलग एक्सपीरियंस है. '

कब आएगी छपाक?
जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म पीकू में दीपिका के अलावा अमिताभ बच्चन भी अहम रोल में थे. फिल्म में अमिताभ दीपिका के पापा बने थे. वहीं छपाक 10 जनवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म में दीपिका के अपोजिट विक्रांत मैसी हैं.

एक्टिंग छोड़ने के बाद यह कामकरेंगे अजय देवगन,

इन पांच हस्तियों को लग्जरी कारें गिफ्ट कर चुके है सलमान खान

छपाक की एक्ट्रेस के JNU जाने पर भड़क उठी पायल रोहतगी, कहा -दीपिका भारत को तोड़ने वाली फोर्स...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -