एक्टिंग छोड़ने के बाद यह कामकरेंगे अजय देवगन,
एक्टिंग छोड़ने के बाद यह कामकरेंगे अजय देवगन,
Share:

हिंदी सिनेमा के एक्टर अजय देवगन और उनकी पत्नी एक्ट्रेस काजोल जल्द ही फिल्म 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में पति-पत्नी की ये जोड़ी लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर नजर आ सकती है । 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' अजय देवगन के करियर की 100वीं ​फिल्म है। इन दिनों अजय अपनी अपकमिंग फिल्म 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी बीच अजय मीडिया के सामने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा प्रमोशन के दौरान अजय देवगन अपने करियर को लेकर बड़ा बयान दिया। 

'तानाजी द अनसंग वॉरियर' में अजय देवगन और काजोल के अलावा एक्टर सैफ अली खान अहम रोल में हैं। अजय और काजोल को फिल्म में एक साथ देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। असल में , अजय और काजोल 10 साल बाद फिल्म 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' के साथ फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान अजय देवगन अपने करियर को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है। एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत के दौरान अजय ने अपने आगे की करियर प्लान को लेकर बात की। उन्होंने कहा, 'मैं जानता हूं कि एक्टर्स की सीमा होती है। कुछ साल बाद मैं मेनस्ट्रीम एक्टर नहीं रह सकता और मुझे कैरेक्टर रोल करने पड़ सकते हैं। 

इसलिए मेरा फोकस प्रोडक्शन पर ही रहेगा।' इसी बातचीत में अजय ने आगे कहा, 'लाइमलाइट का नशा किसे नहीं होता परन्तु मैं इसे पकड़कर नहीं रख सकता। इससे पहले कि मुझे निकाला जाए, मैं खुद ही इससे बाहर हो जाना चाहता हूं।' अजय ने आगे अपनी फिल्म 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि इस फिल्म के डायरेक्टर और राइटर्स ने लगभग 4 साल तक रिसर्च किया इसके बाद ही ​इसपर काम शुरू किया गया। इसके अलावा तानाजी एक महान योद्धा थे। उनके बारे में लोगों में पता होना चाहिए। इसलिए इस फिल्म का बनना जरूरी था। अजय ने कहा कि फिल्म का बजट बड़ी फिल्मों की तुलना में कम ही है परन्तु फिल्म को वीजुअल्स देखेंगे तो आपको लगेगा की ये एक बड़ी फिल्म है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Nearing the end of 2019 and closer to 21 years, still walking.

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

 

 

छपाक की एक्ट्रेस के JNU जाने पर भड़क उठी पायल रोहतगी, कहा -दीपिका भारत को तोड़ने वाली फोर्स...

फैशन इंडस्ट्री में डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी लिंगभेद, रंगभेद और स्टीरियोटाइप पर चलाई कैंची

कंगना ने फिल्म 'छपाक' के लिए दीपिका को बोला 'धन्यवाद', कहा- 'दरिंदों के मुंह पर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -