साउथ की मशहूर अभिनेत्री कीर्ति जल्द करेगी बॉलीवुड डेब्यू, जान्हवी से है यह कनेक्शन
साउथ की मशहूर अभिनेत्री कीर्ति जल्द करेगी बॉलीवुड डेब्यू, जान्हवी से है यह कनेक्शन
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ़ होंगे ही कि जाह्नवी को धड़क फिल्म के लिए हिंदी भाषा की ट्रेनिंग लेनी पड़ी थी. उन्हें ऐसा इसलिए करना पड़ा क्योंकि जाह्नवी जितनी सहज दक्ष‍िण भारतीय भाषा बोलने में सक्षम नहीं है उतनी हिंदी में नहीं है. उनका इस भाषा से लगाव ही है जो उन्हें साउथ इंडियन एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश के करीब ले आया है. आपको बतया दें कि जाह्नवी कपूर को साउथ इंडियन एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश के साथ देखा गया था.

ख़ास बात यह है कि जाह्नवी कपूर साउथ इंडियन एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश की फैन है और उन्होंने कीर्ति की तेलुगू फिल्म महानती की खुलकर प्रशंसा भी की थी. हाल ही दोनों को बांद्रा के एक कैफे में एक साथ स्पॉट किया गया था और इस दौरान उनके साथ जाह्नवी के पिता बोनी कपूर भी मौजूद रहे थे. असल बात यह है कि साउथ इंडियन फिल्मों के बाद अब कीर्ति बॉलीवुड की ओर भी रुख कर रही हैं. इस फिल्म को बोनी कपूर, आकाश चावला और अरुनव जॉय सेन गुप्ता द्वारा मिलकर प्रोड्यूस किया जाना हैं.

दक्षिण भारतीय फिल्म महानती से सुर्ख‍ियों में रही एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश साउथ में काफी मशहूर रही हैं और कीर्ति ने 2013 में मलयालम हॉरर फिल्म गीतांजली से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. यह फिल्म मशहूर अभिनेत्री सावित्री के जीवन पर बनी एक बायोपिक है. गीतांजली के बाद कीर्ति ने पायलट, कुबेरन, रिंग मास्टर आदि फिल्मों में भी शानदार अभिनय से हर किसी का दिल जीत लिया था.

रीहैब में जाने के बाद सुधरी अमांडा बाइन्स की सेहत, जल्द आएगी बड़ी खबर

इस ख़ास विषय पर बात नहीं करना चाहते हैं सनी देओल, क्योंकि...'

मार्वेल से मिला बड़ा हिंट, तो मर सकता है सबका फेवरेट आयरन मैन !

सोनाक्षी संग वायरल हुआ चंकी पांडेय की बेटी का वीडियो, इस हॉट लुक में आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -