इस ख़ास विषय पर बात नहीं करना चाहते हैं सनी देओल, क्योंकि...'
इस ख़ास विषय पर बात नहीं करना चाहते हैं सनी देओल, क्योंकि...'
Share:

बॉलीवुड के माचो मैन यानी कि सनी देओल राजनीति के बारे में बात नहीं करना चाहते हैं. आप इस बात से वाकिफ होंगे ही कि इन दिनों देश में चुनाव का माहौल गर्म है और इस बार कई बॉलीवुड स्टार्स भी चुनावी बहसों में खुलकर अपनी राय रखते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन कुछ ऐक्टर्स ऐसे भी हैं, जो राजनीति और उससे जुड़े मुद्दों पर चुप ही रहना पसंद करते हैं. इनमे सनी का नाम भी शामिल है. 

आपको बता दें कि सनी देओल के पिता और बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र लोकसभा सांसद रह चुके हैं. वहीं धर्मेन्द्र पिछले दिनों मथुरा में अपनी पत्नी हेमा मालिनी के लिए चुनाव प्रचार करने भी पहुंचे थे. सनी देओल भी राजनीति में हाथ आजमाना चाहेंगे? क्या पॉलिटिक्स की ओर उनका भी रुझान है? यह पूछे जाने पर सनी देओल ने कहा किदेखिए, क्या है, क्या होगा, यह बहुत पर्सनल चीज है और मैं इन चीजों के बारे में बात करना नहीं चाहता, क्योंकि इसका कोई मतलब ही नहीं है.

सनी ने आगे कहा कि लोग मुझे प्यार करते हैं क्योंकि मैं एक ऐक्टर हूं. लोग मुझे मेरे काम से प्यार करते हैं, वे मेरे काम को इंजॉय भी करते हैं, इसलिए मुझे प्यार करते हैं और यदि जो मैं करता हूं, वह उन्हें पसंद नहीं आता, तो मैं उन्हें फोर्स नहीं कर सकता कि वे मुझे प्यार करें. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो सनी देओल 03 मई को रिलीज होने जा रही फिल्म ब्लैंक में अहम रोल में नजर आने वाले हैं.

इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म, शेयर किया नाम और फोटो

गर्माया 'मेंटल है क्या' विवाद, अब कंगना की बहन ने दिया करारा जवाब

बॉलीवुड में आयुष्मान ने पूरे किए 7 साल, भावुक होकर कही यह बात

BLANK के डायरेक्टर का खुलासा, सनी देओल के साथ काम करने में...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -