सोनाक्षी संग वायरल हुआ चंकी पांडेय की बेटी का  वीडियो, इस हॉट लुक में आई नजर
सोनाक्षी संग वायरल हुआ चंकी पांडेय की बेटी का वीडियो, इस हॉट लुक में आई नजर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे भले ही आजकल फिल्मों से दूर हों लेकिन उनकी बेटी अनन्या पांडे जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आएगी. उनकी बेटी अनन्या अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रही है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि करण जौहर की आगामी फिल्‍म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से चंकी और भावना पांडे की 20 साल की बेटी अनन्या बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. इस फिल्‍म में टाइगर श्रॉफ के साथ अनन्या पांडे नजर आएंगी और इसमें अहम रोल में तारा सुतारिया भी है. खास बात यह है कि फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है, जिसे लोगों ने बेहद पसंद भी किया है.

अनन्या का वीडियो हो रहा वायरल...

बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर अनन्या इन दिनों सुर्खियों में चल रही हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर अनन्या एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह फिल्म 'कंलक' के गाने 'फर्स्ट क्लास' पर थिरकती हुई देखी जा सकती हैं. अनन्या पांडेय का यह वीडियो मनीष मल्होत्रा की पार्टी का बताया जा रहा है और यहां अनन्या के साथ-साथ सोनाक्षी सिन्हा और कियारा आडवाणी को भी आप देख सकते हैं. 

सोशल मीडिया पर पॉपुलर हैं अनन्या...

आपको जानकारी के लिए बता दें कि 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में आलिया की ही तरह फिल्‍मों में एंट्री कर रही अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं. खबर हैं कि इस फिल्‍म के लिए अनन्या ने सिर्फ एक ही बार ऑडिशन दिया और उनका चयन हो गया. करण जौहर को वह इतनी पसंद आईं कि वे इसके लिए झट से सलेक्‍ट हो गईं. हाल ही में अनन्या ने अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है. जिसकी तस्वीर चंकी पांडे ने इंस्टाग्राम पर शेयर भी की थी. 

 

बॉलीवुड में आयुष्मान ने पूरे किए 7 साल, भावुक होकर कही यह बात

नहीं रही हॉलीवुड की यह मशहूर हस्ती, 92 साल की उम्र में कहा अलविदा

सलमान खान की मूछें, अरबाज़ का रिएक्शन आप भी देखें

हेरा फेरी 3 के निर्माता ने किया फिल्म के बारे में खुलासा, जानें बनेगी या नहीं..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -