Video : बारिश देखते ही बेकाबू हुए ईशान-जाह्नवी, करने लगे रोमांटिक डांस
Share:

मुंबई की भारी बारिश में सभी चीज़े अस्त-व्यस्त हो रही हैं लेकिन ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'धड़क' का प्रमोशन करने से पीछे नहीं हट रहे हैं. हाल ही में ईशान और जाह्नवी का एक दिल खुश कर देने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें जाह्नवी और ईशान बारिश में रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं जाह्नवी और ईशान बारिश देखते ही बेकाबू हो जाते हैं और वहीं डांस करना शुरू कर देते हैं.

जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. हाल ही में वे अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए एक इवेंट में पहुंची. इस दौरान अचानक ही बारिश होना शुरू हो गई और ईशान और जाह्नवी बारिश का मजा लेते हुए कैमरे में कैद हो गए. जाह्नवी को बारिश में डांस करते हुए देखकर ईशान भी खुद पर काबू नहीं कर पाए और वो भी छाता हटाकर बारिश में झूमने पहुंच गए.

वहीं इन दोनों स्टार का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें जाह्नवी सफ़ेद रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. जैसे ही जाह्नवी तैयार होकर बाहर आतीं हैं तो पैपराजी उन्हें पोज देने के लिए कहती है लेकिन जाह्नवी ऐसा नहीं करती हैं. दरअसल जाह्नवी अपनी वाइट ड्रेस को बारिश में ख़राब नहीं करना चाहती थी इसलिए उन्होंने मीडिया को पोज़ देने से मना कर दिया.

वहीं अगर इनकी फिल्म की बात की जाए तो 'धड़क' अब रिलीज़ हो पूरी तरह तैयार हैं. जाह्नवी तो अपनी फिल्म की सफलता के लिए पापा बोनी कपूर और बहन ख़ुशी कपूर के साथ तिरुपति बालाजी मंदिर भी गईं थी जहां उन्होंने भगवान का आशीर्वाद लिया. फिल्म धड़क 20 जुलाई को रिलीज़ होगी.

Video : श्रीदेवी के जाने के बाद दोनों बेटियों ने बोनी की कर दी गधे जैसी हालत

Video : जाह्नवी ने पूरी की अपने एक्टर की हसरत, सरेआम दे दी 'पप्पी'

VIDEO: जान्हवी के ठुमके देखकर ईशान कर गए ये हरकत ...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -