जानिए चंद दिनों में कैसे आलिया को टक्कर देने के लिए तैयार हो गई श्रीदेवी की बेटी ?
जानिए चंद दिनों में कैसे आलिया को टक्कर देने के लिए तैयार हो गई श्रीदेवी की बेटी ?
Share:

बॉलीवुड में इस वक्त स्टारकिड्स का दौर चल पड़ा है. बीते दिनों ही स्टारकिड के तौर पर जाहन्वी कपूर ने डेब्यू किया था. लेजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी की लाड़ली बेटी अब हीरोइन बन नाम कमा रही है. जाहन्वी ने फिल्म ध़डक के जरिए ईशान खट्टर के साथ डेब्यू किया. फिल्म को काफी पसंद किया गया और फिल्म ने कमाई भी अच्छी कर ली. जाहन्वी की एक्टिंग के साथ-साथ वो फैशन आइकन भी बनती जा रही है. अब खबर है कि उन्हें दूसरी फिल्म के बाद तीसरी फिल्म भी मिल गई है. वे इस तरह आलिया को टक्कर देती हुई नजर आ रही है. 

बिग बी ने पूछा आलिया की KISS का सवाल, लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक

बता दें कि जाहन्वी जल्द ही तख्त फिल्म में काम करेंगी. इस फिल्म के बाद अब जाहन्वी को तीसरी फिल्म मिली है. खबरों के मुताबिक, जाहन्वी की तीसरी फिल्म भी धर्मा प्रोड्क्शन्स के साथ ही होगी. रिपोर्ट में कहा गया कि, जाहन्वी ने धर्मा के बैनर तले बनने वाली गुंजन सक्सेना की बायोपिक फिल्म साइन की है. इस फिल्म में जाह्नवी इंडियन एयरफोर्स पायलेट गुंजन सक्सेना का रोल प्ले करेंगी. बता दें कि उन्हें 1999 युद्ध के दौरान कारगिल में पोस्ट किया गया था. 

रणबीर ने खींची आलिया की फोटो हो रही वायरल

कहा जा रहा है कि फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है. लेकिन फिल्म फ्लोर्स पर कब तक जाएगी ये कंफर्म नहीं है. लेकिन माना जा रहा है कि फिल्म पर काम अगले साल तक ही शुरू होगा. वहीं जाहन्वी की दूसरी फिल्म तख्त होगी. जिसे करण जौहर बना रहे हैं. इसमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर भी मौजूद हैं. इस तरह आलिया और जान्हवी एक फिल्म में होंगे. 

बॉलीवुड अपडेट्स...

अब बताई राजकुमार हिरानी ने 'संजू' की असली कहानी

श्रीदेवी की बेटी ये ऐसी तस्वीरें आपने कभी नहीं देखी होगी

तो इस दिन होगी रणवीर-दीपिका की शादी, इस खास चीज़ पर लगाया प्रतिबन्ध

B'day Special: रियल लाइफ में अपना स्पर्म डोनेट कर चुके हैं आयुष्मान खुराना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -