तो इस दिन होगी रणवीर-दीपिका की शादी, इस खास चीज़ पर लगाया प्रतिबन्ध
तो इस दिन होगी रणवीर-दीपिका की शादी, इस खास चीज़ पर लगाया प्रतिबन्ध
Share:

बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल कहे जाने वाले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दीपिका और रणवीर की शादी की चर्चाएं पिछले काफी समय से चल रहीं हैं. अब तक ये कहा जा रहा था कि ये कपल नवम्बर में शादी कर रहे हैं और हाल ही में दीपवीर की शादी की तारीख भी सामने आ गई है. सूत्रों की माने तो रणवीर और दीपिका इसी साल 12 नवंबर को शादी कर रहे हैं.

विराट और अनुष्का की तरह ही दीपिका और रणवीर भी इटली में अपने परिवार और करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी करने वाले हैं. उनकी शादी के लिए खास लोगों को निमंत्रण भी भेज दिया गया है. सिर्फ वेडिंग डेस्टिनेशन ही नहीं बल्कि दीपवीर की शादी में भी विराट और अनुष्का की तरह ही मोबाइल फ़ोन ले जाने की अनुमति नहीं है. ऐसा इसलिए ताकि शादी से कोई भी व्यक्ति फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर ना कर पाए.

सुनने में आया है कि रणवीर और दीपिका की शादी सिंधी रीती-रिवाजों से होगी. इसके बाद मुंबई में और दीपिका के होम टाउन बंगलुरु में इनकी शादी का ग्रैंड रिसेप्शन ऑर्गनाइज़ किया जाएगा. आपको बता दें रणवीर और दीपिका पिछले 5 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों एक-दूसरे के अच्छे और बुरे वक्त में भी साथ ही थे. खैर अब तो जल्द हो सभी को इस कपल की शादी की ऑफिशियल घोषणा होने का बेसब्री से इन्तेजार रहेगा.

बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में भी नज़र आ चुके हैं यह सेलेब्स

दिल जीत लेंगे दीपिका के ये रिएक्शन

इन टीवी स्टार्स ने अपने घरों में किया गणपति का स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -